दुनियाभर में प्रसिद्ध रेस्पॉन के अपैक्स लीजेंड्स गेम के दूसरे सीज़न की आधिकारिक घोषणा हो गई है, अपैक्स के आधिकारिक रेडिट पेज पर इस गेम के आने वाले सीज़न की सूचना दी गयी। मिली जानकारी के अनुसार इस सीज़न के अंदर काफी बदलाव किए गए है जैसे नए चरित्रों को जोड़ा गया है, नए हथियार जोड़े गए है और भी कई तरह के बदलाव उपभोक्ताओं को गेम खेलते वक्त दिखाई देंगे। उम्मीद है कि अपैक्स गेम का यह दूसरा सीज़न अक्टूबर महीने के अंत तक खत्म होगा।

अपैक्स द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक इस सीज़न में जो सबसे बड़ा बदलाव किया गया है वो है नए चरित्र को जोड़ना, इस चरित्र का नाम वॉटसन होगा और उपभोक्ता इस नए चरित्र को 50 अपैक्स सिक्के खर्च करके या फिर 12000 लीजेंड टोकंस देकर ख़रीद पाएंगे। इसके अलावा एक और प्रमुख बदलाव गेम के नक्शे में किया गया है, इस बार नक्शे में लेवियाथन नाम की जगह को भी जोड़ा गया है जो पहले इस गेम में शामिल नहीं थी।

दूसरी तरफ इस सीज़न में रैंक मोड की शुरुआत की गयी है जिसमें 6 अलग रैंक्स शामिल किये गए है, उपभोक्ता इस गेम में ब्रॉन्ज़ रैंक से शुरुआत करके अपैक्स प्रिडेटर रैंक तक पहुंच सकता है। सीज़न ख़त्म होने पर सभी प्रतिभागियों को रैंक दिए जाएंगे और रैंक के अनुसार उन्हें बैज प्राप्त होंगे जिन्हे वो अगले सीज़न तक ले जा सकेंगे। अगले सीज़न में खिलाड़ियों के रैंक और बेजेस के अनुसार उनके लिए कठिनाई का स्तर निर्धारित किया जाएगा।

इसके अलावा अपैक्स गेम में और भी बदलाव किये गए है जो इस प्रकार है, हथियारों की श्रंखला में L-Star EMG को जोड़ा गया है जो उच्च क्षति पहुँचाने वाले प्लाज़्मा प्रोजेक्टाइल छोड़ने में सक्षम है। इम्मुनिशन में हॉप-अप डिसरप्टर को शामिल किया गया है जो रक्षित लक्ष्य को भी ज़्यादा से ज़्यादा नुकसान पहुँचा सकती है वही दूसरी ओर हैमरपॉइंट्स राउंड्स है जो कमज़ोर लक्ष्य को पूरी तरह से ख़त्म करने में सक्षम होंगे। अटैचमेंट्स में एनर्जी मग्स को शामिल किया गया है जो मैगज़ीन की क्षमता और रीलोड गति को ज़्यादा कर देगा।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here