दुनिया की प्रसिद्ध टेक कंपनियों में शुमार ASUS ने अपनी चर्चित वीवोबुक सीरीज के 2 नए लैपटॉप्स भारतीय बाज़ार में उतारे है। नैनो एज डिस्प्ले के साथ यह फ्रेमलेस लैपटॉप्स दिखने में जितने शानदार है वैसी ही इनकी प्रोसेसिंग क्षमता भी है। 8th जनरेशन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर से लेस यह लैपटॉप्स मल्टीटास्किंग के लिहाज़ से भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक शानदार सौगात है।

वीवोबुक X412 जहां 14 इंच स्क्रीन साइज में उपलब्ध है, वही वीवोबुक X512 को 15 इंच की स्क्रीन साइज़ के साथ उपलब्ध करवाया गया है। वीवोबुक X412 को भारतीय उपभोक्ता 33,990/- रूपये में खरीद सकते है एवं वीवोबुक X512 की कीमत को 34,990/- रूपये रखा गया है जो इन कीमतों में भारतीय लोगों के लिए शानदार विकल्प साबित हो सकते है।

इन लैपटॉप्स की अन्य विशेषताओं में NVIDIA GeForce MX250 (एनवीडीए जीईफोर्स) ग्राफ़िक कार्ड, विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम, 512 जीबी से लेकर 1 टीबी हार्ड डिस्क ड्राइव, फिंगरप्रिंट सेंसर्स, स्टीरियो स्पीकर्स भी शामिल है जो इन लैपटॉप्स को और भी बेहतर बनाती है।

अर्नाल्ड सु, जो ASUS इंडिया में आरोजी और कंस्यूमर नोटबुक डिपार्टमेंट के हेड है उनका मानना है कि दोनों ही लैपटॉप्स विवोबूक X412 और वीवोबुक X512 उच्च प्रदर्शन के साथ-साथ आसान पोर्टेबिलिटी भी प्रदान करेंगे और हम आशा करते है की भारतीय उपभोक्ता हमारी इस नयी सौगात को सराहेंगे और हमें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की पूरी उम्मीद है।

अगर बात करे बाज़ार में इन लैपटॉप्स की उपलब्धता की तो वीवोबुक X412 को सिर्फ फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा और वीवोबुक X512 को ऑनलाइन साइट्स के अलावा अधिकृत ऑफलाइन ASUS स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।

ये दोनों लैपटॉप्स ट्रांसपेरेंट सिल्वर, स्लेट ग्रे, पीकॉक ब्लू और कोरल क्रश कलर्स में उपलब्ध होंगे, जिसे भारतीय उपभोक्ता अपनी पसंद के अनुसार खरीद पाएंगे। तो अगर आप भी अपने निजी या ऑफिस में इस्तेमाल करने के लिए अच्छे लैपटॉप्स लेने की सोच रहे है तो विवोबूक X412, वीवोबुक X512 को लेने के बारे में आप ज़रूर अपना मन बना सकते है।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here