Filmywap ऐसी वेबसाइट है जहां से आप मूवी रिलीज़ होने के कुछ समय बाद ही मूवी को डाउनलोड कर सकते है। यह वेबसाइट High Quality MKV/MP4 Movies/HD AVI Full HD 720p, 480p,1080p में Latest Movies Download करने की सुविधा देती है। यहां पर आपको बड़ी ही आसानी से आपकी Favourite Movie मिल जाएगी।

Latest News: जो विद्यार्थी कर रहे है अपने 10वीं 12वीं के रिजल्ट का इंतजार उनका इंतजार हुआ खत्म, यहाँ करे चेक अपना BBSE West Bengal Board 10th 12th Result 2019!

इंटरनेट पर बहुत सारी Movie Downloading Sites है, जिनमें से बहुत सी वेबसाइट ऐसी होती है जिस पर हमें ऑनलाइन मूवी देखने में Ads का सामना करना पड़ता है, लेकिन Filmywap के द्वारा आप Ads से परेशान हुए बिना नयी मूवीज़ देख सकते है।

इस वेबसाइट की सबसे अच्छी ख़ासियत यह है की यह वेबसाइट सभी तरह के दर्शकों की पसंद को देखकर बनायी  गयी है। इसमें Movies Download करने की बहुत सारी अलग-अलग तरह की श्रेणियाँ है। जहाँ  बच्चों के लिए Cartoon Movies का Section है  वहीं बड़ों के लिए Gujarati Movies और  Pakistani Movies के Section भी मिलते है। यहां तक की आने वाली फिल्मों के ट्रेलर भी आप Filmywap पर देख सकते है।

Filmywap को 2011 में बनाया गया था और यह Movie Download करने की एक पाईरेटेड वेबसाइट है। Filmywap को बैन भी कर दिया गया है, लेकिन इस वेबसाइट ने बहुत से तरह के डोमेन बना रखे है, जिससे यह लोगों को नयी मूवी डाउनलोड करने की सुविधा दे रही है।

नवम्बर 2018 में Filmywap.Com का इस्तेमाल 1.5 मिलियन से भी ज्यादा उपयोगकर्ताओं ने किया है। Filmywap Bollywood, Hollywood, Marathi, South, Latest Hindi Movies के पाइरेटेड वर्जन अपलोड करती है। यह वेबसाइट कई तरह के Features अपने उपयोगकर्ता के लिए जल्द ही उपलब्ध करने वाली है जिससे आप तमिल मूवी को बिना स्ट्रीम किये भी देख पाएँगे और साथ ही HD Movies आप फ्री में ऑनलाइन देख सकेंगे।

यदि मूवी से सम्बन्धित किसी तरह की जानकारी आप Filmywap को देना चाहते है तो वो भी दे सकते है। Filmywap के Homepage पर ही आपको “Click Here To Contact Us” का ऑप्शन मिलेगा, जिस पर क्लिक करके आप ई-मेल के द्वारा Filmywap से Contact कर सकते है। आपको इसमें मूवी सर्च करने का ऑप्शन भी मिलता है जहां से आप अपनी पसंद की मूवी को सर्च भी कर सकते है।

अगर आप Movies देखने के बहुत ज़्यादा शौकीन है तो आप अपने डिवाइस में Filmywap App को डाउनलोड भी कर सकते है। इससे आपको मूवी डाउनलोड करने में और भी ज्यादा आसानी होगी और बार-बार वेबसाइट पर नहीं जाना पड़ेगा।

अपने फ्रैंड्स के साथ भी इस पोस्ट को Share करे और बताये की Filmywap से Latest Movies Download कैसे करते है। जिससे उन्हें भी अपनी पसंद की Category की मूवी देखने का मौका मिलेगा। मूवी डाउनलोड करने के Updates प्राप्त करने के लिए बने रहिये हिंदी सहायता पर और पोस्ट को Like और Share ज़रुर करे, धन्यवाद!

“Disclaimer” – Piracy ग़ैरकानूनी है और हिंदी सहायता Piracy का विरोध करती है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है।

 

Filmywap – Download & Watch High Quality Latest, Bollywood, Hollywood Movies Free!
3.9 (78.33%) 12 votes

Leave a comment