Fmovies पर हर तरह की मूवी डाउनलोड की जा सकती है, चाहे कॉमेडी मूवी हो या एक्शन मूवी इन्हें आप अपने मोबाइल, कंप्यूटर या  लैपटॉप किसी में भी डाउनलोड कर सकते है और अपनी पसंद की मूवी देख सकते है। इस वेबसाइट को प्रयोग करने वाले उपयोगकर्ता की संख्या प्रत्येक महीने करीब 1 मिलियन रहती है, जिसका सबसे अच्छा कारण है की यह अपने उपयोगकर्ता को मूवी डाउनलोड फ्री में करने की सुविधा देती है।

Latest News: जो विद्यार्थी कर रहे है अपने 10वीं 12वीं के रिजल्ट का इंतजार उनका इंतजार हुआ खत्म, यहाँ करे चेक अपना BBSE West Bengal Board 10th 12th Result 2019!

Fmovies Site पाइरेटेड फ़िल्में डाउनलोड करने की वेबसाइट है, जिस पर आपको Category Wise और Country Wise मूवी देखने की सुविधा मिलती है। आप इस वेबसाइट पर पुरानी मूवी देखने के साथ ही लेटेस्ट रिलीज़ मूवी डाउनलोड कर सकते है, Fmovies Video और  TV Series भी देख सकते है। यह मूवी स्ट्रीम करने की एक बेहतरीन वेबसाइट है।

Fmovies Site का प्रयोग करने के लिए किसी तरह के रजिस्ट्रेशन करने की आवश्यकता नहीं होती है। उपयोगकर्ता को आसानी हो इसलिए इस वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए अलग-अलग Sections दिए गए है। Homepage पर Suggestions के ऑप्शन में आप देख सकते है की पिछले हफ्ते में सबसे ज़्यादा बार कौन सी मूवी देखी गयी है | इसी प्रकार आप देख सकते है की महीने में सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली मूवीज कौन सी है। मूवी कितने घंटे की है यह भी इस वेबसाइट पर दिया गया होता है।

Fmovies Pe बहुत से तरह के विकल्प प्रस्तुत है, जैसे की Country ऑप्शन पर क्लिक करके आप अपनी Country के अनुसार या जिस Country की मूवी आप देखना चाहे वह देख सकते है, Genre section में आपको मूवी की सभी Categories मिल जाएगी जैसे – Romance, Drama, History, Adventure, Thriller और भी बहुत सी Categories की Movies इस ऑप्शन में उपलब्ध होती है। Fmovies TV Series देखने की सुविधा भी देता है। Search Bar में आप अपनी पसंद की किसी भी मूवी को सर्च करके उसे डाउनलोड कर सकते है।

इस Site पर IMDb  Rating को भी दर्शाया गया है। जिसमें IMDb  द्वारा Top Movies को Rating दी गयी है। Fmovies Site पर आपको Site की लिंक को Social Media पर Share करने के लिए ऑप्शन भी दिए गए होते है। जिसे Facebook, Twitter, Email, Pinterest के द्वारा Share और Like कर सकते है।

Fmovies Site का इस्तेमाल करना खतरनाक तो नहीं है लेकिन यदि आप अपने डिवाइस को सुरक्षित रखना चाहते है या Malware से अपने डिवाइस को बचाना चाहते है तो इसके लिए आप Antivirus का इस्तेमाल कर सकते है। इंटरनेट पर आपको कई सारे Antivirus Applications मिल जाएंगी जिसकी मदद से आप अपने डिवाइस को Junk और Malware से बचा सकते है।

दोस्तों अब आप Fmovies Site के द्वारा मूवी डाउनलोड करके घर बैठे ही अपनी पसंदीदा मूवी का आनंद ले सकते है। इसकी सबसे अच्छी बात यह है की आप इस पर फ्री में विभिन्न तरह की मूवी देखने का मज़ा ले सकते है, Netflix के Videos देख सकते है, अपने पसंद के टीवी शो देख सकते है। Fmovies एक बेहद सुविधाजनक वेबसाइट है जहाँ पर आपको सभी तरह की मूवी देखने को मिल सकती है।

अपने फ्रैंड्स को भी इस मज़ेदार मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट – Fmovies के बारे में ज़रूर बताये। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आयी हो तो Like और Share ज़रुर करे साथ ही Movies से सम्बन्धित जानकारी पाने के लिए जुड़े रहे हिंदी सहायता पर, धन्यवाद !

“Disclaimer” – Piracy ग़ैरकानूनी है और हिंदी सहायता Piracy का विरोध करती है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है।

 

Fmovies – Watch Bollywood, Hollywood, TV Series Everything In HD Quality!
5 (100%) 9 votes

Leave a comment