चीनी टेलीकम्युनिकेशन कंपनी Huawei की Sub-Brand Company Honor जल्द ही अपने V सीरिज़ लाइनअप – Honor V30 और Honor V30 Pro के तहत नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। अब तक, हमें यहीं लगता था कि यह Honor V30 स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ आ सकते है, लेकिन अब नए Leak से पता चला है कि स्मार्टफोन 60MP के कैमरे को Support कर सकते है। ऐसी सम्भावना है की Honor V30 launch Date 5 नवम्बर 2019 हो सकती है लेकिन यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं है।

इन स्मार्टफोन्स को Honor V20 के Successors होने की उम्मीद की जा रही है जिसे वैश्विक रूप से Moniker View 20 (Review) के तहत लॉन्च किया गया था। Teme के एक ट्वीट के अनुसार, इन उपकरणों का सबसे बड़ा आकर्षण उनका 60MP का रियर कैमरा होने की उम्मीद है। Leak से यह भी पता चलता है कि, Honor V30 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है और ऐसी संभावना जतायी जा रही है की इसके Pro Variant में Quad Rear Camera Setup हो सकता है।

ट्वीट के अनुसार, Honor V30 एक Single Front Camera के साथ एक Punch Hole LCD Display सपोर्ट कर सकता है। ऐसी आशा है की फोन Kirin 990 Chipset पर रन करेगा और 4,000 mAh की बैटरी के साथ आएगा जो 22.5 सुपरचार्ज सपोर्ट करेगी। Honor V30 Pro के ट्वीट से पता चलता है की Honor V30 वैरिएंट के विपरीत, यह स्मार्टफोन ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ आएगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है।

इसमें एक OLED Punch Hole Display हो सकता है। इसके साथ ही यह भी उम्मीद है की V30 Pro 4,200 mAh बैटरी के साथ आएगा जो 40W सुपरचार्ज सपोर्ट करेगी। यह 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ भी आ सकता है। अगर यह उम्मीदें सच साबित होती है तो इस तरह के फ़ीचर का यह पहला Honor स्मार्टफोन होगा। आशा है की हॉनर V30 प्रो Kirin 990 5G Processor पर रन करेगा।

हालांकि, अभी इस बात की चिंता बनी हुई है कि क्या Honor V30 Series में भी हाल ही में लॉन्च किए गए Huawei Mate 30 Series की तरह ही Google Services को भी जारी किया जाएगा।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here