पिछले कुछ सालों से भारत में इंटरनेट सस्ता हो जाने के कारण मोबाइल गेमिंग के क्षेत्र में भी क्रांति आ गयी है। स्वाभाविक रूप से, इसका मतलब है कि अब स्मार्टफोन कंपनियों को यह सुनिश्चित करना होगा की उनके प्रोडक्ट Multi-Player Games को संभालने में सक्षम हो और सभी मुख्य आवश्यकताओं जैसे Better Processors, More RAM, GPU, Clear Displays और अधिक Battery Life आदि से लेस हो।

गेमिंग सेक्टर में अभी तक Honor सबसे आगे रही है। Honor’s New Turbo Tech की सहायता से Honor 8X, Honor Play, Honor View 20, Honor 20 और Honor 20 Pro जैसे फोन के साथ, इस कंपनी द्वारा सुनिश्चित किया गया है कि अब गेमर्स के पास मोबाइल की शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं बचेगा, क्योंकि उनकी सारी समस्याओं का निराकरण हो चुका है। हाल ही में Honor द्वारा GPU Turbo लॉन्च किया गया है जो कि एक Radical Technology है, जिसने सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर के साथ-साथ Graphics Processing Acceleration टेक्नोलॉजी को भी मिश्रित कर दिया है ताकि गेमर्स को एक बेहतरीन अनुभव प्राप्त हो सके।

बहुत लंबे समय से गेमर्स को एक बेहतरीन गेमिंग का आनंद लेने के लिए Excellent Hardware की आवश्यकता थी जो की बहुत महंगे होते थे। परन्तु Honor’s New GPU तकनीक ने सॉफ्टवेयर में सुधार करके महंगे हार्डवेयर की आवश्यकता को समाप्त कर दिया है। GPU Turbo 3.0 दुनिया भर में 25 गेम्स का समर्थन करता है, जिनमें PUBG, ASPHALT 9, NBA 2K19, Mobile Legends, Fortnite, FIFA Mobile और Modern Combat 5 आदि शामिल है।

Honor दिन-प्रतिदिन अपनी Core Gameplay तकनीक को अगले स्तर पर ले जा रहा है। इसने वैश्विक रूप से HONOR 20 PRO को लॉन्च करके एक बेहतरीन “गेमिंग पॉवरहाउस” प्रदान किया है जिसमें Kirin 980 SoC के साथ, 4,000 mAh AI संचालित बैटरी, 8GB RAM और 256GB स्टोरेज, GPU टर्बो 3.0 द्वारा संचालित आदि शामिल है जो की किसी भी डिमांडिंग वाले गेम को आसानी से और आराम से खेलने में सक्षम है।

Honor पश्चिमी यूरोप में भी Gamepad 6 के नाम से एक Snap-On Gaming Console लॉन्च कर रहा है। अर्थात हम कह सकते है कि Honor’s Core Gameplay Technology मोबाइल गेमिंग की दुनिया को बदल रही है।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here