Mi Band 4 के Latest Update को हाल ही में रोल आउट किया गया है। Mi Band 4 Customised Screen-Off Settings का नया फीचर इसमें जोड़ा गया है, जिसके द्वारा Users स्क्रीन टाइम आउट को 5 सेकंड से 10 सेकंड के बीच सेट कर पाएँगे। यह एक बेहतरीन Affordable Fitness Tracker है।

यह Latest Update यूजर्स को कई तरह की Custom Setting प्रदान करता है। Firmware के नए अपडेट ने इस Band को और भी बेहतर बना दिया है। Firmware का नया वर्जन 1.0.7.04 है। अभी यह अपडेट तुर्की में रोल आउट हो गया है और जल्द ही भारत में भी आने वाला है। इस अपडेट में यूजर्स को Mi Fit App के लिए कई तरह के Custom Faces भी मिलते है।

Mi Band 4 में 0.95 इंच की कलर AMOLED स्क्रीन दी गई है। जिसका रेजोल्युशन 120×240 Pixels है। इसमें लगा माइक, वॉइस कमांड भी सपोर्ट करता है। इस नए अपडेट में Six Axis Sensors को शामिल किया है, जो फिजिकल मूवमेंट को मॉनिटर करेगा। साथ ही Mi Band 4 Swimming-Tracking Abilities, एक्सरसाइज, रनिंग, वाकिंग के मूवमेंट भी मॉनिटर करता है।

Mi Band 4 135 mAh बैटरी के साथ आएगा, जो की एक बार चार्ज करने पर 15 दिन तक चलेगी। यह Band स्टॉपवॉच, अलार्म, डिवाइस फाइंडर, इनकमिंग कॉल अलर्ट आदि फीचर भी सपोर्ट करेगा। Mi Band 4 को ₹ 2,300 में लॉन्च किया गया है, जो की Mi Band 3 की तुलना में थोड़ा महँगा है। Mi Band 3 को भारतीय बाजार में ₹ 1,999 में लॉन्च किया गया था।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here