Moto E6s Launch होने के बाद हम बात कर रहे है इसके Reviews की, यह एक परफेक्ट बजट फोन है। फोन की कीमत के अनुसार RAM और Storage बेहतरीन है। यह फोन Moto E6s Plus जैसा ही फोन है, जिसे हमने हाल ही में बर्लिन में IFA ट्रेड शो में देखा था। कंपनी द्वारा इसे भारत में कुछ अलग नाम से ही लॉन्च किया गया है। 7,999 की आकर्षक कीमत को देखते हुए Moto E6s Best Price Phone है।

फोन की डिज़ाइन बहुत ही Simple और Basic है। डिस्प्ले के चारों ओर मोटी बॉर्डर बनी हुई है। Volume Rocker और Power Button राईट साइड में दिए गए है। टॉप पर 3.5 mm के हेडफोन सॉकेट के लिए Cutout दिया गया है। Moto E6s के लेमिनेटेड Back और Sides 2 अलग-अलग Layers में दिए गए है। भारत में Moto E6s Polished Graphite और Rich Cranberry दो कलर विकल्पों में उपलब्ध है।

Moto E6s With Ample Storage जो 2 सिम स्लॉट और एक माइक्रोएसडी कार्ड (512 जीबी तक) के साथ आता है। Center में लगा हुआ Fingerprint Sensor बेहतरीन रूप से कार्य करता है तथा इस पर मोटो का Logo भी छपा है। इसका Face Rcognition भी अच्छी तरह से कार्य करता है। मोटो E6s के सबसे Bottom में Micro-USB Port और Single Loudspeaker दिया गया है। 6.1 इंच के IPS डिस्प्ले में HD + (720×1560 पिक्सल) का रिज़ॉल्यूशन दिया है।

मोटो E6s में एक मॉडेस्ट प्रोसेसर, Mediatek Helio P22 है। भारत में मोटो E6s केवल एक कॉन्फ़िगरेशन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। Motorola Android Phone के अन्य स्पेसिफिकेशन में Bluetooth 4.2, Single-Band Wi-Fi 802.11 B/G/N, USb-OTG, FM Radio, Accelerometer भी शामिल है।

इसमें 3000 mAh की बैटरी दी गई है जो की लगभग पूरे दिन चलती है। Moto E6s Budget Phone को पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग 3 घंटे 45 मिनट लगते है। Moto E6s के रियर कैमरे में 13 मेगापिक्सल मुख्य सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है, साथ ही 8 मेगापिक्सल का Front Camera भी इसमें शामिल है।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here