एप्पल आईफोन्स 2020 में नौच साइज कम कर सकता है, जबकि 2021 में कोई नौच नहीं होगा!
Avatar News

दुनिया की सबसे प्रसिद्ध कंपनी एप्पल के आने वाले आईफोन्स की पिछली दो जनरेशन की तुलना में फ्रंट साइड की डिज़ाइन में कोई महत्वपूर्ण परिवर्तन नहीं देखने को मिला है लेकिन 2020 तक यह बदल सकता है।

टीएफ सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कुओ, जो कि एप्पल से संबंधित लीक पर सबसे अग्रणी प्राधिकरण भी है के अनुसार, क्यूपर्टिनो-आधारित कंपनी 2020 के आईफोन में ट्रू-डेथ “नौच” को कम करेगी। उन्होंने कहा कि एप्पल देखने के लिए अधिक उपयोग करने योग्य क्षेत्र देने के लिए नौच में कैमरा-अरे साइज को कम करेगा।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 2020 के आईफोन्स एक डिज़ाइन परिवर्तन से गुजरेंगे, लेकिन रिपोर्ट से यह स्पष्ट नहीं है कि ये परिवर्तन केवल नौच या सामान्य रूप से पूरे आईफोन से संबंधित है जबकि नौच की साइज को कम करना लम्बे समय के लिए एक शार्ट-टर्म लक्ष्य प्रतीत होता है इससे यह लगता है की एप्पल के पूरी तरह से नौच फ्री होने की सम्भावना है।

एक रिपोर्ट ने यह कहा गया है कि, एप्पल 2021 तक किसी भी तरह के कटआउट के साथ एक फुल स्क्रीन डिस्प्ले लागू करेगा, साथ ही इसमें फुल-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रिकॉग्निशन तकनीक और एक अंडर-स्क्रीन ट्रू-डेप्थ कैमरा का उपयोग किया जाएगा।

Leave a comment