माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स मीनी पर कर रहा है काम, कीमत $60 के करीब हो सकती है!
Avatar News

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सॉफ्टवेयर की दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट द्वारा मीनी एक्सबॉक्स पर कार्य किया जा रहा है। माइक्रोसॉफ्ट अपने मीनी एक्सबॉक्स से जल्द ही इंट्रोड्यूस करा सकता है। खासकर अपने प्रोजेक्ट एक्सक्लाउड के लिए इस मीनी एक्सबॉक्स की कीमत $60 के आस-पास निर्धारित की गई है।

माइक्रोसॉफ्ट की एक्सक्लाउड परियोजना गेम-स्ट्रीमिंग तकनीक के लिए एक विज़न है जिसे पिछले साल अक्टूबर में माइक्रोसॉफ्ट के कंसोल हार्डवेयर की सम्पूर्णता के लिए और गेमर्स को कैसे और कहाँ वे खेलते है में बहुत से विकल्प देने के लिए पेश किया गया था।

टेक वेबसाइट एमएस पावर यूज़र की गुरुवार की रिपोर्ट के अनुसार, टिनी बॉक्स को इस तरह से डिज़ाइन किया जायेगा कि उपयोगकर्ताओं को अपने एक्सबॉक्स कंट्रोलर को टीवी से कनेक्ट करने और अपनी न्यूनतम प्रोसेसिंग पॉवर प्रदान करने में आसानी होगी।

रिपोर्ट के आधार पर, यह बॉक्स 3डी एनवायरनमेंट पर आधारित होगा, हालाँकि यह एक आधुनिक गेम खेलने में शामिल अनुवाद, बनावट और अन्य सभी गहन प्रोसेसर कार्यों से डील नहीं करेगा, इसलिए बिना कंट्रोलर के इसकी कीमत $60 के आस-पास होगी।

माइक्रोसॉफ्ट ने अभी इस पर आधिकारिक तौर से किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है। फिलहाल इस डिवाइस के स्पेसीफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

Leave a comment