Oppo K3 भारत में 19 जुलाई को बेहतरीन फीचर्स और किफायती कीमत के साथ होने जा रहा है लॉन्च!

Oppo is planning to launch its new model K3

चीन में इस वर्ष मई महीने में ओप्पो के3 लॉन्च किया जा चुका है। अब इसे भारत में भी लॉन्च किए जाने की तैयारी है। फोन को 1,599 युआन (लगभग 16,100 ₹) की कीमत में लॉन्च किया गया था। 91मोबाइल्स के अनुसार, यह फोन जल्द ही भारतीय बाजार से ख़रीदा जा सकेगा और कंपनी यह फोन 19 जुलाई को लॉन्च करने वाली है।

पिछले सप्ताह अमेज़न इंडिया के एक पेज पर इस फोन का टीज़र जारी किया गया था। इसमें डिवाइस का नाम और लॉन्च होने की तारीख नहीं दी गई थी। हालाँकि ओप्पो के3 फोन में पॉपअप कैमरा और स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो भी इस टीज़र में दिया गया था। ओप्पो के3 इस साल की शुरुआत में लॉन्च होने वाले ओप्पो के1 को सफल करेगा, जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ सबसे किफायती फोन के रूप में आया था।

यह फोन चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है। जिसके अनुसार, ओप्पो के3 6.5 इंच फुल एच डी + (1080×2340 पिक्सल्स) AMOLED डिस्प्ले तथा 1080×2340 पिक्सल्स रिज्योलूशन के साथ आएगा। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर होगा। कंपनी ने दावा किया है कि कैमरा को इस तरह मोड्यूल किया गया है की इसकी कैमरा लाइफ 5 साल तक बेहतरीन रहेगी और यह 0.74 सेकंड में खुल जाता है।

फोन में 710 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह फोन 6 जीबी और 8 जीबी रैम के विकल्प प्रदान करता है। यह एंड्राइड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलने वाला फोन है। इंटरनल स्टोरेज के लिए फोन 3 वैरिएंट्स में उपलब्ध है – 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 8 जीबी रैम + 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज आदि।

नमस्ते, मेरा नाम नीरज जीवनानी है, मैं हिंदी सहायता का संस्थापक हूँ। मैं उम्मीद करता हूँ आपको हमारा काम इस वेबसाइट पर पसंद आ रहा होगा। हम दिन रात मेहनत करके पूरी टीम के सहयोग से यह साइट को चलाते है और आप तक बेहतरीन, एक से बढ़कर एक आर्टिकल्स पहुंचाने का प्रयास करते है। हिंदी सहायता को एक नयी ऊंचाई पर ले जाने के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए, हमने अभी हिंदी सहायता का एक मोबाइल एप्प लॉन्च किया है, इस एप्लीकेशन को आप यहां से डाउनलोड कर सकते है।यहाँ पर आप सभी महत्वपूर्ण जानकारियाँ सबसे पहले हासिल कर पाएंगे तो कृपया आप हमारा एप्प इनस्टॉल करके हमारा साथ ज़रूर दे ताकि हम आप तक हमेशा सभी महत्वपूर्ण आर्टिकल्स पहुँचाते रहे।

नीरज जीवनानी
संस्थापक

फोन 3,765mAh बैटरी की क्षमता से लैस है जो VOOC 3.0 की फास्ट चार्जिंग को सपोर्टेड करता है। रियर पर, डुअल सेटअप कैमरा की बात करे तो इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर कैमरा साथ में है। ओप्पो के3 तीन कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा नेब्यूला पर्पल, मॉर्निंग वाइट, सीक्रेट ब्लैक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here