रेडमी K20 प्रो भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जो वनप्लस 7 प्रो को देगा टक्कर!
Avatar News

शाओमी इंडिया द्वारा अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से किये गए एक ट्वीट में भारतीय लोगों को नए रेडमी K20 प्रो की झलक देखने को मिली। इस फ़ोन को चीन में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है, लेकिन शाओमी इंडिया इसे कुछ हफ्तों में भारतीय बाज़ार में उतारने की सोच रहा है। रेडमी K20 प्रो फ़ोन के पहले टीज़र में इसे दुनिया का सबसे तेज़ फ़ोन बताया गया है, जो हाल ही में लॉन्च किये गए वनप्लस 7 प्रो को अच्छी टक्कर दे सकता है।

ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8जीबी रैम से लैस रेडमी K20 प्रो में उपभोक्ताओं को डिस्प्ले पर मौजूद फिंगर प्रिंट सेंसर और पॉपअप सेल्फी कैमरा जैसी सुविधाएँ मिलेंगी। शाओमी ने अभी तक इसके आधिकारिक लॉन्च की तारीख नहीं बताई है, पर ऐसा माना जा रहा है की आने वाले 6 हफ्तों के अंदर इस फ़ोन को भारतीय बाज़ार में उतार दिया जाएगा।

रेडमी K20 प्रो की अन्य विशेषताओं में ड्यूल नैनो सिम, एंड्राइड पाई, 6.39 इंच का बड़ा अमोलेड डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा शामिल है। ट्रिपल रियर कैमरा की अगर बात करें तो इस फ़ोन में 48 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का थर्ड कैमरा दिया गया है। इसके अलावा शानदार सेल्फीज़ लेने के लिए इस फ़ोन में 20 मेगापिक्सेल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

फिलहाल इस बात का पता नहीं लग पाया है कि शाओमी भारत में इस फ़ोन की शुरुआती कीमत कितनी रखेगा, पर सूत्रों के अनुसार इस फ़ोन को भारत में चीन के समान कीमतों में उपलब्ध कराया जा सकता है। अभी इस फ़ोन का 6 जीबी+64 जीबी वाला मॉडल चीन में भारतीय मुद्रा अनुसार जहां 25,200/- रूपये में उपलब्ध है वहीं 6 जीबी+128 जीबी 26,200/- रूपये और 8 जीबी+256 जीबी 30,200/- रूपये में उपलब्ध है।

Leave a comment