सैमसंग ने भारत में वित्तीय सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए पैसाबाजार के साथ साझेदारी की!

samsung and paisa bazar will provide financial services

सैमसंग भारतीय बाज़ार में अपनी पहुँच और बढ़ाने के लिए अब वित्तीय क्षेत्र में अपने हाथ आज़माने की तैयारी कर रहा है। मंगलवार को दिए गए बयान में सैमसंग ने पैसाबाजार के साथ अपनी साझेदारी करने घोषणा की है। पैसाबाजार भारतीय बाज़ार में एक अग्रणी ऑनलाइन साइट है जो उपभोक्ताओं को बेहतर वित्तीय सेवाएं उपलब्ध करवाती है, इस साझेदारी के बाद अब पैसाबाजार अपनी सभी सेवाएं सैमसंग पे के साथ मिलकर भारतीय उपभोक्ताओं तक पहुंचाएगी।

सैमसंग ने अपने एक बयान में कहा – “सैमसंग पे के सभी उपयोगकर्ता आसानी से क्रेडिट कार्ड और पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते है, पैसाबाजार के साथ हमारी साझेदारी से हमारे वर्तमान और संभावित उपयोगकर्ताओं को वित्तीय सेवाओं का पूरा फायदा मिल सकेगा”। कंपनी ने यह दावा किया की उसके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली अल्गोरिथम से उपभोक्ताओं को सबसे अनुकूल ऋणदाता तक पहुंचने और लोन मंज़ूर करवाने में मदद मिलेगी।

सैमसंग इंडिया के सीनियर डायरेक्टर संजय राज़दान ने बताया – “सैमसंग पे को इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि वो हर जगह एक सफल और सुविधाजनक भुगतान के लिए इस्तेमाल हो सके, पैसाबाजार के साथ हमारी साझेदारी हमें एक आदर्श प्लेटफॉर्म बनने में मदद करेगी जिससे उपभोक्ता सैमसंग पे को सिर्फ भुगतान के लिए ही नहीं बल्कि कई दूसरी वित्तीय सेवाओं का लाभ लेने के लिए इस्तेमाल कर पाएंगे”।

पैसाबाजार के सीईओ नवीन कुकरेजा ने बताया – “सैमसंग पे के साथ पैसाबाजार की साझेदारी एक स्वाभाविक मेल है क्योंकि यह सभी उपभोक्ताओं को एक ऐसा मंच देगा जो उन्हें त्वरित वित्तीय समाधान प्रदान करेगा। हमारी सहज, पारदर्शी और एंड-टू-एंड सहायता, ग्राहकों को संयुक्त रूप से जल्दी लोन अप्रूवल की सुविधा और उनके खाते में लोन का पैसा जल्दी पहुंचाने में बहुत मदद करेगी।

नमस्ते, मेरा नाम नीरज जीवनानी है, मैं हिंदी सहायता का संस्थापक हूँ। मैं उम्मीद करता हूँ आपको हमारा काम इस वेबसाइट पर पसंद आ रहा होगा। हम दिन रात मेहनत करके पूरी टीम के सहयोग से यह साइट को चलाते है और आप तक बेहतरीन, एक से बढ़कर एक आर्टिकल्स पहुंचाने का प्रयास करते है। हिंदी सहायता को एक नयी ऊंचाई पर ले जाने के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए, हमने अभी हिंदी सहायता का एक मोबाइल एप्प लॉन्च किया है, इस एप्लीकेशन को आप यहां से डाउनलोड कर सकते है।यहाँ पर आप सभी महत्वपूर्ण जानकारियाँ सबसे पहले हासिल कर पाएंगे तो कृपया आप हमारा एप्प इनस्टॉल करके हमारा साथ ज़रूर दे ताकि हम आप तक हमेशा सभी महत्वपूर्ण आर्टिकल्स पहुँचाते रहे।

नीरज जीवनानी
संस्थापक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here