सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 10 का टीजर जारी किया, जो अपने उपयोगकर्ताओं की एक डिवाइस पर काम करने में मदद करेगा!

samsung galaxy note 10 teaser

सैमसंग इस साल 8 अगस्त को होने वाले अपने इवेंट में गैलेक्सी नोट 10 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस डिवाइस के लॉन्च से पहले इसके बारे में कई अफ़वाए लीक हुई है। हालाँकि अब सैमसंग इंडोनेशिया ने आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन के लिए एक छोटा सा टीज़र जारी किया है।

इस वीडियो में यह संदेश दिया गया है कि, आप विभिन्न उद्देश्यों के लिए विभिन्न उपकरणों की बजाय एक डिवाइस का उपयोग कैसे कर सकते है। इसके लिए उपयोगकर्ताओं को विभिन्न कार्यों को करने के लिए एक डिवाइस से दूसरे डिवाइस पर जाना होगा, क्योंकि प्रत्येक डिवाइस का अपना उपयोग होता है।

जहां तक हम जानते है, उससे गैलेक्सी नोट 10 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 या एक्सिनोस सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही इसमें 6.3 इंच क्यूएचडी + इन्फिनिटी डिस्प्ले होने की उम्मीद है और यह 12 जीबी रैम के साथ आ सकता है। गैलेक्सी नोट 10 स्वाभाविक रूप से एंड्राइड पर आधारित वन यूआई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इसके अलावा यह सुनने में आया है कि इसमें गैलेक्सी S10 प्लस के समान ही पीछे ट्रिप्पल कैमरा सेटअप होगा।

गैलेक्सी नोट 10 के निर्माण और स्पेसिफिकेशन के अलावा, एक रुसी पब्लिकेशन की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि नए गैलेक्सी नोट 10 की कीमत 75000 ₹/- से 85000 ₹/- रूपये के बीच हो सकती है।

नमस्ते, मेरा नाम नीरज जीवनानी है, मैं हिंदी सहायता का संस्थापक हूँ। मैं उम्मीद करता हूँ आपको हमारा काम इस वेबसाइट पर पसंद आ रहा होगा। हम दिन रात मेहनत करके पूरी टीम के सहयोग से यह साइट को चलाते है और आप तक बेहतरीन, एक से बढ़कर एक आर्टिकल्स पहुंचाने का प्रयास करते है। हिंदी सहायता को एक नयी ऊंचाई पर ले जाने के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए, हमने अभी हिंदी सहायता का एक मोबाइल एप्प लॉन्च किया है, इस एप्लीकेशन को आप यहां से डाउनलोड कर सकते है।यहाँ पर आप सभी महत्वपूर्ण जानकारियाँ सबसे पहले हासिल कर पाएंगे तो कृपया आप हमारा एप्प इनस्टॉल करके हमारा साथ ज़रूर दे ताकि हम आप तक हमेशा सभी महत्वपूर्ण आर्टिकल्स पहुँचाते रहे।

नीरज जीवनानी
संस्थापक

सैमसंग के व्यापक रूप से इस साल दो नए गैलेक्सी नोट 10 मॉडल पेश होने की उम्मीद है – गैलेक्सी नोट 10e और गैलेक्सी नोट 10 प्रो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here