शाओमी अपने दो नए स्मार्टफोन्स Mi CC9, Mi CC9e को जल्द कर सकती है लॉन्च!

Xiaomi Mi CC9 Mi CC9e price and specification

शाओमी कंपनी की रिपोर्ट के मुताबिक चीनी सेल्फी एप्प और स्मार्ट फ़ोन बनाने वाली कंपनी मेइतु (Meitu) के हार्डवेयर डिवीज़न के अधिग्रहण से निकलने वाला पहले स्मार्ट फ़ोन को लॉन्च करने के लिए तैयार कर ली है, जिन्हे Xiaomi Mi CC9 और Mi CC9e के नाम से जाना जा सकता है। नए स्मार्टफ़ोन पिछले कुछ समय से बहुत तेजी से ऑनलाइन आना शुरू हो गए है।

ऑनलाइन रिपोर्ट्स के अनुसार, आने वाले स्मार्ट फोन्स Xiaomi Mi CC9 और Mi CC9e स्मार्टफोन को जो सेल्फी के शौकीन है उनकोंको ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। टिपस्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक, Mi CC9 स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन द्वारा संचालित किया जाएगा और इसमें वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच, डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और चार्जिंग के लिए 4,000mAh की बैटरी 27W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ रहेगी। इस फ़ोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट सेल्फी कैमरा और पीछे की तरफ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा रहेगा।

वही दूसरा Mi CC9e स्मार्ट फ़ोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटर-बैक-स्टाइल नॉच, 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, पीछे की तरफ 48-मेगापिक्सल का कैमरा और फास्ट चार्जिंग के लिए 18W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी शामिल होगी। इसके अलावा रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फ़ोन्स की कीमत निर्धारित की गई है अगर हम बात करे, Mi CC9e को 6GB + 64GB मॉडल पर लगभग 16,000 रूपये की कीमत निर्धारित किया है, जबकि Mi CC9 को तीन प्रकार के स्टोरेज में जारी किया गया है।

6GB + 128GB फोन की कीमत लगभग 25,100 रुपये, 8GB + 128GB फोन की कीमत लगभग 28,100 रुपये तथा 8GB + 256GB फोन की कीमत लगभग 31,100 रुपये तक हो सकती है। इस बीच, शिओमी के सह-संस्थापक और राष्ट्रपति बिन लिन ने सोमवार को मेइतु AI लैब का दौरा किया, जिसने इन दोनों आगामी फोन के बारे में अफ़वाहों को और हवा दी।

नमस्ते, मेरा नाम नीरज जीवनानी है, मैं हिंदी सहायता का संस्थापक हूँ। मैं उम्मीद करता हूँ आपको हमारा काम इस वेबसाइट पर पसंद आ रहा होगा। हम दिन रात मेहनत करके पूरी टीम के सहयोग से यह साइट को चलाते है और आप तक बेहतरीन, एक से बढ़कर एक आर्टिकल्स पहुंचाने का प्रयास करते है। हिंदी सहायता को एक नयी ऊंचाई पर ले जाने के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए, हमने अभी हिंदी सहायता का एक मोबाइल एप्प लॉन्च किया है, इस एप्लीकेशन को आप यहां से डाउनलोड कर सकते है।यहाँ पर आप सभी महत्वपूर्ण जानकारियाँ सबसे पहले हासिल कर पाएंगे तो कृपया आप हमारा एप्प इनस्टॉल करके हमारा साथ ज़रूर दे ताकि हम आप तक हमेशा सभी महत्वपूर्ण आर्टिकल्स पहुँचाते रहे।

नीरज जीवनानी
संस्थापक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here