शाओमी ने अपने स्मार्टफ़ोन्स की लिस्ट की पेश, जिन्हे मिलने वाला है एंड्राइड Q का अपडेट!
Avatar News

जब भी सॉफ्टवेयर अपडेट की बात आती है तो शाओमी अपने ग्राहकों को नई सॉफ्टवेयर अपडेट्स देने में हमेशा आगे रहता है। गूगल ने शाओमी के कुछ स्मार्टफोन्स को एंड्राइड Q अपडेट दिए जाने की पुष्टि की है, रिपोर्ट के अनुसार शाओमी के अधिकांश फ़ोन्स भविष्य में नए एंड्राइड 9 पाई की अपडेट प्राप्त कर सकते है।

शाओमी ने आधिकारिक तौर पर चीन में अपने MIUI फोरम के जरिए शाओमी के 11 स्मार्टफोन्स की लिस्ट जारी की है, जिन्हें आने वाले समय में एंड्राइड Q अपडेट मिलेगा। नए अपडेट के आने के बाद शाओमी के फ़ोन्स में काफी नए फीचर्स देखने को मिलेंगे और उपभोक्ताओं को अपने डिवाइस में बहुत से नये बदलाव नज़र आएंगे।

शाओमी के इन स्मार्टफोन्स में दिया जाएगा एंड्रॉयड Q का अपडेट –

Q4 2019 में:

Xiaomi Mi 9
Redmi K20 Pro
Xiaomi Mi 8
Xiaomi Mi 8 Screen Fingerprint Edition
Xiaomi Mi 8 Explorer Edition
Xiaomi Mi Mix 2S
Xiaomi Mi Mix 3
Redmi K20
Xiaomi Mi 9 SE

Q1 2020 में :

Redmi Note 7
Redmi Note 7 Pro

स्मार्ट फ़ोन की लिस्ट पेश करने के अलावा, शाओमी ने इन फ़ोन्स में एंड्राइड Q अपडेट कब दिया जायेगा, इस बात का ज़िक्र टाइम लाइन में किया है। Xiaomi Mi 9, रेडमी K20 Pro, Xiaomi Mi 8, Xiaomi Mi 8 एक्सप्लोरर, Xiaomi Mi 8 स्क्रीन फिंगरप्रिंट एडिशन, Xiaomi Mi MIX 2S,Xiaomi Mi MIX 3 और रेडमी K20, Xiaomi Mi 9 SE में एंड्राइड Q का अपडेट थोड़े समय पहले दिया जाएगा, इनमें अपडेट 2019 के अंत तक आ जाएगा।

वही बाकी के स्मार्टफ़ोन्स जैसे Redmi Note 7 ,Redmi Note 7 Pro को 2020 की पहली तिमाही में यह सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने के आसार है। एंड्राइड Q अगस्त के मध्य में रिलीज़ होने जा रहा है और यह गूगल Pixel 4 स्मार्टफोन के साथ उपलब्ध होगा।

Leave a comment