Google के क्लाउड-आधारित गेमिंग सेवा Stadia के घोषित होते ही, Sony ने भी अपने स्ट्रीमिंग गेम्स सर्विस PlayStation के मूल्य में कटौती की घोषणा की है। पहले इसकी कीमत $19.99 थी, PlayStation Now Cost उपयोगकर्ताओं के लिए केवल $9.99 यानि आधी हो जाएगी।

यह कीमत Microsoft’s Xbox Game Pass और Google Stadia Pro जैसी ही है जो नवंबर में आने वाली है। अब Sony PlayStation के लिए तिमाही सदस्यता $45 से $25 तक कम, और वार्षिक सदस्यता $100 से $60 हो गयी है।

सोनी ने अपनी स्ट्रीमिंग सेवा के लिए नई कीमतों की घोषणा करते हुए एक बयान में कहा कि, “सोनी स्ट्रीमिंग और डाउनलोडिंग के माध्यम से गेम की Unprecedented Breadth देने के लिए क्लाउड टेक्नोलॉजी का उपयोग करने वाली पहली और एकमात्र कंसोल गेम सब्सक्रिप्शन सेवा है”।

अब इसमें, हमें यह देखना होगा कि सोनी, माइक्रोसॉफ्ट के xCloud और Google की Stadia के रिलीज़ होने के बावजूद कैसी पकड़ बना पाता है। क्लाउड-आधारित गेम स्ट्रीमिंग के बारे में बहुत सी खबरों में, EA ने Project Atlas नामक अपनी क्लाउड स्ट्रीमिंग सेवा शुरू करने वाली योजना की घोषणा की थी।

EA Origin या Access Account वाले उपयोगकर्ता Under-development सेवा के लिए तकनीकी परीक्षण में Sign Up And Enrol कर सकते है। इस परीक्षण के लिए सीमित संख्या में खिलाड़ियों को चुना गया है, जिनके पास FIFA 19, Titanfall 2, Need for Speed Rivals, and Unravel जैसे गेम खेलने की सुविधा होगी।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here