Redmi 8 भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च होने के तैयार है। भारत के Xiaomi प्रमुख मनु कुमार जैन ने Tweet किया है कि, फोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होगा, और इसका टीज़र कहता है कि यह फोन बैटरी के मामले में चैंपियन होगा। यह फोन 4,000mAh क्षमता से अधिक की बैटरी और एक बेहतर कैमरा से लेस होगा। इस फोन को अलग से Google Play कंसोल पर भी प्रदर्शित किया गया है। Xiaomi ने हाल ही में भारत में Redmi 8A लॉन्च किया था, और अब Redmi Launch In India On October 9 को करने के लिए तैयार है।

अपने एक नए Tweet में जैन ने पुष्टि की है कि, Redmi 8 भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जायेगा। टीज़र तथा तस्वीर में इसके अंदर कैमरा सेंसर के साथ Figure 8 दिखाया गया है, जिससे इस फोन में ड्यूल कैमरा सेट-अप का संकेत प्राप्त होता है। Redmi 8 के टीज़र से यह भी पता चलता है कि इस फोन में बेहतर बैटरी होगी। Redmi 8 Specifications को Redmi 8A के लॉन्च समारोह में लाइव स्ट्रीम के दौरान जैन के हाथ में इसे ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिखाया गया था।

Redmi On Google Play Console द्वारा 3GB रैम, स्नैपड्रैगन 439 SoC तथा एड्रेनो 505 GPU के साथ कथित तौर पर देखा गया है। इसमें 320ppi Density के साथ HD+ (720×1520 Pixel) रेज्योलुशन डिस्प्ले भी दिखाया गया है तथा इस लिस्टिंग को पहली बार 91 Mobiles वेबसाइट द्वारा देखा गया था।

हाल ही में Render Leak से भी पता चला है कि, Redmi India Launch के नए फोन में एक Waterdrop-style Display Notch और दो सेंसर के साथ कैप्सूल के आकार का कैमरा सेट-अप होगा और इस फोन के Back Panel में एक पारंपरिक फिंगरप्रिंट सेंसर और Redmi की ब्रांडिंग भी होगी। दी गयी विशेषताओं के अनुसार, Redmi 8 से एंड्रॉइड 9 पाई को MIUI 10.0.1.3 के साथ शीर्ष पर चलाने की उम्मीद की जा रही है। Redmi 8 की Ash, Blue, Green, और Red जैसे चार अलग-अलग रंगों में आने की उम्मीद है।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here