जाने हिंदी सहायता के बारे में – वोकल फॉर लोकल।

भारत के सिर्फ 10% लोग ही इंग्लिश को समझ पाते है। भारत की 50% आबादी, हिंदी भाषा के अलावा कोई दूसरी भाषा नहीं जानती है। आज इंटरनेट सभी तरह की जानकारी और ज्ञान का बड़ा माध्यम है, और इसी के साथ भारतीय यूज़र्स की पहली पसंद इंटरनेट है, जहां वो अपने सवालों के जवाब तलाशते है। चाहे आधार बनवाना हो, पासपोर्ट के लिए अप्लाई करना या TDS की प्रक्रिया से जुडी जानकारी, अनगिनत पोर्टल्स और इनमें बेशुमार कंटेंट।

पर वह कंटेंट कितना सही है? इसकी कोई गारंटी नही। ऐसा कोई माध्यम नही जहां सभी प्रकार की जानकारी एकदम सटीक रूप में मिले।

मेड इन इंडियामेड फॉर इंडिया।

हिंदी सहायता भारत का सबसे तेज़ी से बढ़ता नॉलेज शेयरिंग प्लेटफॉर्म है, जहां आपको सभी तरह की सटीक जानकारी सीधे आपके मोबाइल पर उपलब्ध कराई जाती है। इस प्लेटफार्म को आप कहीं भी  और कभी भी  इस्तेमाल कर सकते है।

हिंदी भाषियों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हमने इस प्लेटफॉर्म का निर्माण किया जहां आपको सभी तरह की जानकारी बिल्कुल सटीक रूप में प्रदान करवाई जाती है ताकि आपको आपके सवालों का सटीक जवाब मिले और आप सभी तरह की जानकारियों से अवगत रहें।

शिक्षा, हेल्थ, तकनीक, योजनाए, एंड्राइड, कंप्यूटर, ज्ञानकोष, या ताज़ा खबरें सभी तरह की जानकारी आपको हिंदी सहायता पर सरल लेखों द्वारा प्रदान की जाती है। तो आज ही हिंदी सहायता से जुड़ें और दूसरों को भी इसका लाभ पहुँचाए। अगर आप किसी भी सवाल का जवाब जानने में असमर्थ है तो आप अपना प्रष्न हिंदी सहायता के एप्प पर पूछ सकते है।

सवाल हो कोई, जानकारी चाहो जब – सबकुछ है हिंदी सहायता पर उपलब्ध, आज ही डाउनलोड करे अपने मोबाइल में Hindi Sahayta का मोबाइल एप्प।

आज ही Google Play Store पर मुफ्त में डाउनलोड करें। हजारों उपयोगकर्ताओं द्वारा भरोसा किया गया।