Uttarakhand Polytechnic Result 2019: यहाँ देखे अपना रिजल्ट! - हिंदी सहायता
Akansha Panwar Gyankosh
Uttarakhand Polytechnic Result Announced हो गया है। UBTER Result 2019 20 मई को घोषित कर दिए जाएँगे। UK Polytechnic Result उत्तराखंड पॉलिटेक्निक की ऑफिसियल वेबसाइट पर देख सकते है। उत्तराखंड पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा 2019 में 20,990 सीटों पर 22,833 आवेदकों द्वारा आवेदन किये गए थे।

UK Polytechnic Result 2019 की मेरिट लिस्ट में अगर आपका नाम आ जाता है तो जून में UK Polytechnic की काउंसलिंग की जाएगी, जिसके लिए आपको बुलाया जाएगा। यदि आपका नाम Uttarakhand Polytechnic Result 2019 की मेरिट लिस्ट में आ जाता है तो आपको काउंसलिंग के लिए जाते समय वेरिफिकेशन के लिए आवश्यक दस्तावेज़ ले जाना ज़रुरी है।

तो आइये जानते है UK Board Polytechnic Result 2019 कैसे चेक करे। आगे आपको Step By Step UBTER Polytechnic Result 2019 चेक करने के बारे में बताया गया है।

Uttarakhand Polytechnic Result 2019

Uttarakhand JEEP Result 2019 चेक करने के लिए नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करे जिसके द्वारा आप अपना रिजल्ट प्राप्त कर पाएँगे।

    • Go To Website – UBTER Result देखने के लिए आपको Board Of Technical Education की वेबसाइट ubter.In पर जाना है।
    • Tap On Result Link – वेबसाइट पर पहुँचते ही Uttarakhand JEEP Result 2019 की लिंक पर क्लिक करना है।
    • Ubter Result Page – जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करते है UBTER Result Page आपके सामने आ जाएगा।
    • Enter Your Roll Number – यहाँ पर आपको अपना Roll Number Enter करना है।

बस अब UBTER परिणाम 2019 आपके सामने होगा, जिसका प्रिंटआउट भी आप ले सकते है।

Conclusion:

UK Polytechnic Result 2019 Counselling में कुछ ही उम्मीदवार चयनित किये जाएँगे। अगर आपने भी उत्तराखंड पॉलिटेक्निक 2019 की प्रवेश परीक्षा में भाग लिया था तो रिजल्ट देखने में यह पोस्ट आपकी मदद करेगी। आप अपने साथियों के साथ भी इस पोस्ट को शेयर कर सकते है ताकि उनकी भी Uttarakhand JEEP Result चेक करने में मदद हो सके। अगर आपको यह जानकारी पसंद आयी हो तो पोस्ट को Like करे और सोशल मीडिया पर शेयर करे।

परीक्षाओं से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए बने रहिये हिंदी सहायता पर, धन्यवाद!

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Leave a comment