विज्ञापन
विज्ञापन

Moviesmon – All 300MB Movies, 720p Movies, 480p Movies

विज्ञापन
विज्ञापन

Moviesmon 2022 Latest Movies डाउनलोड करने के लिए एक लोकप्रिय Pirated Website है। इस वेबसाइट की मदद से मूवी लवर्स Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu और Malayalam मूवीज को फ्री में HD Quality में डाउनलोड कर सकते है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में Pirated Website एक Unauthorized वेबसाइट है जिसका उपयोग करना गैरकानूनी काम है।

वर्तमान समय में आये दिन नई मूवी सिनेमा हॉल में रिलीज़ होती रहती है जिसके बाद यूजर्स एक ऐसी Website या App की खोज करने लगते है जहाँ से वो फ्री में मूवीज को डाउनलोड कर सके। यदि आप भी किसी ऐसी वेबसाइट की खोज कर रहे है जहाँ से आप फ्री में मूवीज को डाउनलोड कर सकें, तो आपको बता दूँ कि  Moviesmon.Me आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

विज्ञापन

विज्ञापन
विज्ञापन

 

आइये आज हम पोस्ट में जानते है कि Moviesmon.In वेबसाइट क्या है और इस वेबसाइट से Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu और Malayalam मूवीज को आसानी से कैसे डाउनलोड कर सकते है।

Moviesmon 2022

Moviesmon. Com एक Illegal और Pirated Website है जो कि बाकि Torrent Websites की तरह ही अपनी वेबसाइट Movies Mon पर Copyright Content को अपलोड करके यूज़र्स को उसे फ्री में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है। Moviesmon Me पर यूजर्स Bollywood और Hollywood मूवीज के साथ Tamil, Telugu और Malayalam मूवीज को फ्री में HD Quality में डाउनलोड कर सकते है।

यहाँ तक कि Movies Mon.Co वेबसाइट यूज़र्स को Web Series और Hollywood Movies को हिंदी भाषा में भी डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है। वो भी उनकी रिलीज़ के कुछ समय पश्चात ही।

Moviesmon In पर Movies या फिर Web Series को डाउनलोड करने के दौरान आपको बहुत सारे Ads देखने को मिलेंगे, इसलिए कृपया धैर्य रखें और Cross के विकल्प पर क्लिक करके उसे बंद करते रहे, क्यूंकि इन Popup Ads के माध्यम से Moviesmon Icu जैसी पायरेटेड वेबसाइट पैसे कमाती है।

यह Moviesmon Co वेबसाइट मूवीज को थिएटर में रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो बाद उसे अपनी वेबसाइट पर Different File Format में (360p से लेकर HD) अपलोड कर देती है जिसके बाद यूजर्स अपनी पसंद की Quality में मूवीज को डाउनलोड कर पाते है।

Moviesmon Active Live Link 2022

आज के समय में Internet पर हज़ारों की संख्या में Moviesmon. की तरह पायरेटेड वेबसाइट देखने को मिलती है जो कि Illegal तरीके से अपनी वेबसाइट पर मूवीज या फिर किसी भी वेब सीरीज को डाउनलोड करने के लिए उसका Link उपलब्ध करवाने का काम करती है।

सरकार द्वारा Pirated Website को कई बार Ban किया जा चूका है, लेकिन इसके बावजूद भी ये अपना Domain Name बदलकर गैरकानूनी काम को अंजाम देती आ रही है।

नीचे हमने आपको मौजूदा Moviesmon Blog के डोमेन नेम की लिस्ट दी है जो कि कुछ इस प्रकार है-

Moviesmon FullMoviesmon Pro
Moviesmon Full OrgMoviesmon Cool
Moviesmon MovieMoviesmon Org
Moviesmon KimMoviesmon Movies
MoviesmonfullMoviesmon HD
Moveismon WtfMoviesmon Blue
Moviesmon RunMoviesmon Org In
Moviesmon A To ZMoviesmon .In
Moviesmon RedMoviesmon Mkv

Moviesmon 300MB Movies Download

Www Moviesmon Com एक Torrent वेबसाइट है जो कि अपने यूजर्स को Bollywood, Hollywood, Tamil और Telugu मूवीज को फ्री में डाउनलोड करने की सुविधा देती है। यदि आप भी Moviesmon. Me वेबसाइट का इस्तेमाल करके किसी भी मूवी या फिर वेब सीरीज को डाउनलोड करना चाहते है, तो Movies Mon.Com आपके मोबाइल डिवाइस के लिए खतरनाक साबित हो सकती है जिससे आपके डिवाइस में Virus या Malware आने की संभावना बढ़ जाती है।

अगर इसके बावजूद भी आप Moviesmon.Me Hindi मूवीज को डाउनलोड करना चाहते है तो नीचे हमने आपको पूरी जानकरी दी है कि Moviesmon .Me से मूवीज को किस तरह से डाउनलोड करें-

  1. सबसे पहले अपने मोबाइल डिवाइस या लैपटॉप में ‘VPN Software को ओपन करें।
  2. इसके बाद गूगल पर ‘Moviesmon Com Me’ वेबसाइट को सर्च करें।
  3. अब आपके सामने Moviesmon.Co के बहुत सारे Link खुल जायेंगे, सबसे पहले दिए गए लिंक पर क्लिक करके उसे ओपन करें।
  4. फिर अगली स्क्रीन पर आपके सामने Moviesmon Net वेबसाइट का Homepage खुल जायेगा।
  5. अब ऊपर दिए गए Search Bar पर क्लिक करके जो भी मूवी आप देखना चाहते है उसका नाम लिखकर सर्च करें।
  6. आपकी स्क्रीन पर आपके द्वारा सर्च की गई मूवी की लिंक ओपन हो जाएगी, जिस Format में आप मूवी को डाउनलोड करना चाहते है उस फॉर्मेट से मूवी को डाउनलोड करें।
  7. इसके बाद Moviesmon. In वेबसाइट से आपकी मनपसंद फिल्म बैकग्राउंड में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।
नोट: सिनेमैटोग्राफ एक्ट 2019 के अनुसार, यदि कोई व्यक्ति फिल्म निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करते हुए या उसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते हुए पाया जाता है, तो उसे 3 साल तक की जेल और 10 लाख रुपये का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

Moviesmon Apps Download 2022

Moviesmon. Co एक ऐसी वेबसाइट है जिसने अपने यूजर्स की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए उनके लिए एक एप्लीकेशन को भी Launch किया हुआ है। इस एप्लीकेशन की मदद से वो Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Punjabi और Malayalam मूवीज के साथ किसी भी Webseries को ऑनलाइन देख व डाउनलोड कर सकते है।

Moviesmon Info एक Piracy Website है, जो कि एक गैर कानूनी है। इसलिए Movies Mon.In वेबसाइट के एप्लीकेशन यानि ऐप को Google Playstore या फिर Apple Store से डाउनलोड नहीं कर सकते, क्योंकि ये दोनों प्लेटफार्म ही इस तरह की पायरेटेड वेबसाइट को डाउनलोड करने की अनुमति नहीं देते।

अगर आप इसके बावजूद भी Moviesmon. Xyz अथवा  Moviesmon Me In के एप्लीकेशन को डाउनलोड करके किसी भी मूवी या फिर वेब सीरीज का आनंद लेना चाहते है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसी बहुत सी वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है जो इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट की एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए उनका लिंक अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध करती है जिसकी मदद से यूज़र इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते है।

App Name Moviesmon
Version v3.0
Language 13.5MB
File Size Hindi, English, Telugu, Malayalam, Tamil
License Free
Download 50,000,000

Movies Categories

Moviesmon.Com Movies वेबसाइट से यूजर्स अपनी पसंदीदा मूवीज को आसानी से डाउनलोड कर सकते है क्योंकि Moviesmon Cyou वेबसाइट पर आपको कई तरह की Categories के साथ “Older to Latest Movies” और “Movies by Year” का विकल्प भी देखने को मिल जाता है जिसके बाद उपयोगकर्ता के लिए कोई भी मूवीज, वेब सीरीज या फिर टीवी शो को ढूंढ़ना काफी आसान हो जाता है।

नीचे हमने आपको Moviesmon. In वेबसाइट पर उपलब्ध Categories के बारे में बताया है जो कि कुछ इस प्रकार है-

  • TV-Series
  • Hindi Movies
  • Dubbed Movies
  • Telugu Movies
  • Tamil Movies
  • Bollywood Movies
  • Hollywood Movies
  • 300MB Movies
  • 720p Movies
  • 480p Movies
  • 1080p Movies
  • Punjabi Movies
  • Gujarati Movies

Moviesmon Movie Format

Moviesmon. Info वेबसाइट अपने उपयोगकर्ता को विभिन्न Formats में मूवीज, वेब सीरीज और टीवी शो को डाउनलोड करने की सहूलियत देती है। जिसके बाद यूज़र्स Full HD Quality में Moviesmon One की साइट से मूवीज को डाउनलोड करके उसका आनंद ले पाते है।

नीचे हमने Moviesmon .Com Home Page पर मौजूद Formats की लिस्ट दी है, जो कि इस प्रकार है-

Movie Quality List

  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • 4k
  • MKV
  • BluRay
  • Web-HD
  • Web-DL
  • DVDRip

Movies Size List

विज्ञापन
विज्ञापन
  • 300MB
  • 700MB
  • 900MB
  • 1GB
  • 2GB
  • 3GB
  • 4GB

Moviesmon कैसे काम करती है?

टोरेंट साइट Moviesmon Co के पास दूसरों का कॉपीराइटेड कंटेंट उनकी अनुमति के बिना अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने का कोई अधिकार नहीं है। फिर भी यह वेबसाइट दूसरों का कॉपीराइटेड कंटेंट चोरी करता है, उनकी कॉपी बनाता है, उसे अपलोड करता है और बेचता है, और फिर उससे पैसा कमाता है।

Moviesmon वेबसाइट पैसा कैसे कमाती है?

जो वेबसाइट पायरेसी को प्रमोट करती है वह अवैध होती है और गूगल ऐसी वेबसाइट पर विज्ञापन देने की अनुमति नहीं देता है। इसलिए ये दूसरी विज्ञापन कंपनियों की सहायता से अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन दिखाते हैं और उससे पैसा कमाते हैं।

पायरेसी वेबसाइट के लिए पैसे कमाने का सबसे बड़ा जरिया विज्ञापन ही होता है। इसके साथ ही पायरेसी वेबसाइट अपनी वेबसाइट पर एफिलिएट मार्केटिंग की सहायता से प्रोडक्ट्स भी बेचती हैं, और जब भी कोई प्रोडक्ट उनकी वेबसाइट से बिकता है तो उस पर उन्हें कमीशन मिलता है।

इन्हीं दो तरीकों से Movies.Mon.Co जैसी पायरेसी वेबसाइट अच्छा पैसा कमाती हैं। एक रिसर्च के अनुसार, कुछ पायरेसी वेबसाइट्स हर महीने लाखों रूपये कमाती है।

Moviesmon इतनी पॉपुलर क्यों है?

Movies Mon Com को लोकप्रियता 2020 के लॉकडाउन से मिलनी शुरू हुई थी। अब इस वेबसाइट के महीने में लाखों से भी अधिक विजिटर्स है। यह आंकड़े बताते है कि Moviesmon Download वेबसाइट भारत और उसके पड़ोसी देशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाली और सबसे पॉपुलर वेबसाइट में से एक है। जो लोग भारतीय प्रोग्राम्स और बॉलीवुड मूवीज देखना पसंद करते हैं उनके बीच यह सबसे ज्यादा लोकप्रिय है।

Moviesmon Special Features

Moviesmon Co वेबसाइट अपने उपयोगकर्ता को विभिन्न Features प्रदान करती है जिसके चलते Moviesmon. Cyou वेबसाइट ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। नीचे हमने आपको Moviesmon Info वेबसाइट के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताया है जो कि निम्नलिखित है-

  • Movies.Mon.Co वेबसाइट अपने यूजर्स को Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और Malayalam मूवीज के साथ वेब सीरीज और टीवी शो को डाउनलोड करने की सुविधा देती है।
  • Movies Mon Com से यूजर्स विभिन्न Format जैसे कि (360p से लेकर HD) में मूवी या फिर किसी भी वेब सीरीज को डाउनलोड कर सकते है।
  • ये एक ऐसी वेबसाइट है जो अपने यूजर्स को मूवी, वेब सीरीज या किसी भी टीवी शो को डाउनलोड करने के लिए अपनी वेबसाइट के अलावा Moviesmon Con एप्लीकेशन को भी डाउनलोड करने की सहूलियत देती है जहाँ से यूज़र्स द्वारा आसानी से मूवीज को डाउनलोड किया जा सकता है।
  • Moviesmon Me 7star अपने यूजर्स को मूवी डाउनलोड करने के साथ-साथ Streaming करने का भी विकल्प प्रदान करती है।
  • इस वेबसाइट की मदद से उपयोगकर्ता Hollywood Movie 720p Download या अन्य किसी क्वालिटी में मूवीज को हिंदी भाषा में डाउनलोड करके उसका आनंद ले सकते है।

Moviesmon साइट तक कैसे पहुंचे?

इंटरनेट पर ऐसी बहुत सी वेबसाइट्स मौजूद हैं जो पायरेटेड कंटेंट बनाती हैं और अपलोड करती हैं। सरकारी अधिकारियों को यह जानने में बहुत समय लग जाता है कि कोई साइट पायरेटेड है या नहीं, क्योंकि इसके लिए उन्हें अनेकों वेबसाइट्स को जांचना पड़ता है। जिसका सीधा फायदा Moviesmon जैसी साइट्स को होता है।

क्योंकि Movies Mon.Me वेबसाइट ज्यादा पुरानी नहीं है इसलिए इस पर अभी तक प्रतिबंध नहीं लगाया गया है। इंटरनेट पर ऐसी और भी कई सारी साइट्स हैं जिन तक आप आसानी से नहीं पहुँच सकते, लेकिन ऐसी वेबसाइट लगातार अपना डोमेन नेम बदलती रहती हैं और Www.Moviesmon.In भी उन्हीं में से एक है। फिर भी कुछ लोग ऐसे होते हैं जो आसानी से VPN के ज़रिये प्रतिबंधित वेबसाइट का प्रयोग करने के लिए उस तक पहुँच जाते हैं।

अगर आप नहीं जानते कि VPN क्या होता है तो आपको बता दूँ, VPN एक ऐसा सॉफ्टवेर है जो यूजर्स के डिवाइस को दूसरे देश के सर्वर से लिंक कर देता है। गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप्प स्टोर पर VPN की बहुत सारी एप्प्स उपलब्ध हैं।

क्या Moviesmon वेबसाइट वैध है?

Moviesmoncom वेबसाइट की वैधता की बात की जाए, तो यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है। इस वेबसाइट का प्रयोग एंटी-पायरेसी कानून के तहत वर्जित है। ऐसी वेबसाइट्स का सफल होना काफी कठिन होता है क्योंकि यह कॉपीराइटेड कंटेंट के मालिक की अनुमति के बिना उनका कंटेंट यूज करते हैं, जिसके लिए इसके डेवलपर को जेल भी हो सकती है या भारी जुर्माना भुगतना पड़ सकता है। कई देशों में पायरेसी वेबसाइट को अवैध माना जाता है।

Moviesmon Leaked Movies

Www.Moviesmon.Info बाकी पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट की तरह ही मशहूर है जो हर आये दिन अपनी वेबसाइट पर पुरानी मूवीज से लेकर नई मूवीज को Leak करती रहती है। नीचे आपको Moviesmon .Me द्वारा लीक की गई कुछ मूवीज दी गई है।

  • Dasvi
  • Jatt Brothers
  • Hurdang
  • Cobalt Blue
  • Sharmaji Namkeen 
  • Kaun Pravin Tambe
  • Bachchhan Paandey 
  • Jalsa
  • The Kashmir Files
  • Pushpa: The Rise (South 2022)
  • 83
  • Gangubai Kathiyabadi
  • Atrangi Re
  • RRR (South 2022)
  • Sooryavanshi
  • Antim: The Final Truth
  • Satyamev Jayate 2
  • Bunty Aur Babli 2
  • Hum Do Hamare Do
  • Haseen Dillruba
  • Toofaan
  • Ala Vaikuntapuramlo
  • Sarileru Neekevvaru
  • KGF Chapter 1
  • Bhuj: The Pride of India
  • Bell Bottom
  • Tanhaji: The Unsung Warrior
  • SherShaah
  • Mimi
  • KGF Chapter 2
  • Family Man 2
  • Geetha Govindam

Moviesmon वेबसाइट पैसा कैसे कमाती हैं?

जो वेबसाइट पायरेसी को प्रमोट करती है वह अवैध होती है और गूगल ऐसी वेबसाइट पर विज्ञापन देने की अनुमति नहीं देता है। इसलिए ये दूसरी विज्ञापन कंपनियों की सहायता से अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन दिखाते हैं और उससे पैसा कमाते हैं।

पायरेसी वेबसाइट के लिए पैसे कमाने का सबसे बड़ा जरिया विज्ञापन ही होता है। इसके साथ ही पायरेसी वेबसाइट अपनी वेबसाइट पर एफिलिएट मार्केटिंग की सहायता से प्रोडक्ट्स भी बेचती हैं, और जब भी कोई प्रोडक्ट उनकी वेबसाइट से बिकता है तो उस पर उन्हें कमीशन मिलता है।

इन्हीं दो तरीकों से Www.Moviesmon. Com जैसी पायरेसी वेबसाइट अच्छा पैसा कमाती हैं। एक रिसर्च के अनुसार, कुछ पायरेसी वेबसाइट्स $10,000 यानी की 7 लाख 60 हज़ार से भी ज्यादा पैसे कमाती हैं।

Moviesmon इतनी पॉपुलर क्यों है?

Movies Mon Com को लोकप्रियता 2020 के लॉकडाउन से मिलनी शुरू हुई थी। अब Moviesmon Moviesmon वेबसाइट पर हर महीने 200 हज़ार से भी अधिक विजिटर्स आते हैं जो की आमतौर पर 3 से 4 मिनट इस वेबसाइट पर बिताते हैं।

यह आंकड़े बताते हैं कि Moviesmon Download वेबसाइट भारत और उसके पड़ोसी देशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाली और सबसे पॉपुलर वेबसाइट में से एक है। जो लोग भारतीय प्रोग्राम्स और बॉलीवुड मूवीज देखना पसंद करते हैं उनके बीच Movies Mon .Me सबसे ज्यादा लोकप्रिय है।

क्या Moviesmon वेबसाइट वैध है?

Moviesmoncom वेबसाइट की वैधता की बात की जाए, तो यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है। Movies Mon .Com वेबसाइट का प्रयोग एंटी-पायरेसी कानून के तहत वर्जित है। ऐसी वेबसाइट्स का सफल होना काफी कठिन होता है क्योंकि यह कॉपीराइटेड कंटेंट के मालिक की अनुमति के बिना उनका कंटेंट यूज करते हैं, जिसके लिए इसके डेवलपर को जेल भी हो सकती है या भारी जुर्माना भुगतना पड़ सकता है। कई देशों में पायरेसी  वेबसाइट को अवैध माना जाता है।

Top 15+ Alternative Websites

Moviesmon वेबसाइट की तरह ही आपको इंटरनेट पर ऐसे सैकड़ों Torrent वेबसाइट मिल जाएँगी जो कि, कॉपीराइट कंटेंट गैरकानूनी तरीके से अपनी वेबसाइट पर लीक करती है। उनमें लोकप्रिय वेबसाइट्स की लिस्ट हमने आपको निचे दी है –

Moviesmon Legal Platforms

Movies, Web Series या TV Shows देखना किसे पसंद नहीं होता। आज के इस युग में हर कोई चाहता है कि वो घर बैठे-बैठे फ्री में मूवीज को डाउनलोड करके देख सके। पर कभी-कभी कुछ लोग फ्री में मूवीज देखने की चाह में Illegal Platforms को अपना कर मूवीज डाउनलोड करना शुरू कर देते है जो कि एक गैर कानूनी काम है।

नीचे हमने आपको बहुत से Legal Platforms के बारे में बताया है जहां से आप मूवीज को डाउनलोड करके देख सकते है।

Conclusion

अब आप जान ही गए होंगे कि Moviesmon .In एक Illegal वेबसाइट है जिसका इस्तेमाल करना गैर कानूनी काम है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपके लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है इसलिए हम आपको यही कहेंगे कि Moviesmon Original Web Series जैसी Pirated Websites का इस्तेमाल बिलकुल ना करें।

आशा करते है कि आपको हमारे द्वारा दी गई ये जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको ये जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तों को जरूर Share करें ताकि वो भी किसी Pirated Website का इस्तेमाल ना करें और मूवीज को डाउनलोड करने के लिए Legal Websites का ही उपयोग करें।

Disclaimer: Piracy गैर कानूनी है और एक दंडनीय अपराध है। हिंदी सहायता Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करती है। इस लेख का उद्देश्य केवल आप तक जानकरी पहुँचाना है। किसी भी प्रकार से Piracy तथा Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना हमारा मकसद कतई नहीं है।

Moviesmon 2022 – (FAQ)

  • क्या Moviesmon Website का उपयोग करना सुरक्षित है?

नहीं! Moviesmon एक पायरेटेड वेबसाइट है और किसी भी तरह की पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग करना सुरक्षित नहीं है, क्योंकि ये एक ऐसी वेबसाइट होती है जो Copyright Content अपलोड करके यूजर्स को उसे डाउनलोड करने की सुविधा देती है जो कि एक गैर कानूनी काम है।

  • क्या Moviesmon वेबसाइट से मूवीज या किसी भी वेब सीरीज को डाउनलोड करना गैर कानूनी है?

जी हाँ, Moviesmon Website से किसी भी मूवीज या वेब सीरीज को डाउनलोड करना एक गैर कानूनी काम है क्यूंकि ये एक पायरेटेड वेबसाइट है और अगर आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते पकड़े जाते है तो आपको 3 साल की सज़ा हो सकती है।

  • Moviesmon वेबसाइट से मूवीज के अलावा क्या-क्या डाउनलोड कर सकते है?

Moviesmon वेबसाइट से Hollywood Movie 720p Download करने के अलावा वेब सीरीज, टीवी शो और हॉलीवुड मूवीज को हिंदी भाषा में डाउनलोड कर सकते है।

  • क्या Moviesmon के डेवलपर को जेल हुई है?

नहीं, अभी तक इस वेबसाइट को बनाने वालों को कोई सज़ा नहीं मिली है। लेकिन सरकारी अधिकारी इस पर अपनी नज़र बनाये हुए हैं क्योंकि इस वेबसाइट पर गैरकानूनी काम किये जाते हैं।

  • क्या Moviesmon से मूवीज या वेब सीरीज डाउनलोड करने के लिए पैसे देने पड़ते हैं?

नहीं, Moviesmon से कुछ भी देखने, डाउनलोड करने या उसका प्रयोग करने के लिए आपको पैसे खर्च करने की ज़रूरत नहीं होती है।

  • क्या Moviesmon पर मूवीज देखने पर जेल हो सकती है?

नहीं। Moviesmon पर मूवीज देखने पर जेल नहीं होती है। भारत में कॉपीराइटेड कंटेंट के मालिक की इजाज़त के बिना उसके कंटेंट की चोरी करना, उसकी कॉपी बना कर अपलोड करना, डाउनलोड करना गैरकानूनी तथा पूर्णरूप से गलत माना जाता है। अगर आप कंटेंट की चोरी करते हुए पाए जाते हैं, तब आपको जेल की सज़ा और जुर्माना हो सकता है।

  • Moviesmon दूसरी वेबसाइट से अलग कैसे है?

Moviesmon अपने यूजर्स को इंग्लिश और साउथ इंडियन मूवीज अपनी क्षेत्रीय भाषा में देखने के लिए, मुफ्त में मूवीज प्रदान करता है।

  • क्या Moviesmon प्रतिबंधित है?

Moviesmon जैसी किसी भी अन्य पायरेटेड वेबसाइट का प्रयोग भारत में वर्जित है। लेकिन जैसे ही सरकार उस पर प्रतिबंध लगा देती है, पायरेटेड वेबसाइट के डेवलपर्स अपनी नई शाखाएं या वेबसाइट खोलने के तरीके खोज लेते हैं और अपनी वेबसाइट को दुबारा एक्टिव कर लेते हैं।

आपको हमारा यह लेख कैसा लगा ?

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 208

अब तक कोई रेटिंग नहीं! इस लेख को रेट करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

Default image
एडिटोरियल टीम

एडिटोरियल टीम, हिंदी सहायता में कुछ व्यक्तियों का एक समूह है, जो विभिन्न विषयो पर लेख लिखते हैं। भारत के लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा भरोसा किया गया।

Email के द्वारा संपर्क करें - [email protected]

Articles: 212

Leave a Reply