Khatrimaza पर आपको फ़िल्में डाउनलोड करने की विभिन्न श्रेणियाँ मिलेगी; जहां से आप बॉलीवुड मूवी, हॉलीवुड मूवी, टीवी सीरिज़, ड्यूल ऑडियो, साउथ मूवी आदि पाइरेटेड मूवीज डाउनलोड कर सकते है वो भी फ्री में। Khatrimaza Website का इस्तेमाल करके थिएटर जाकर मूवी देखने के आपके पैसे तो बचेंगे ही साथ ही आप कभी भी किसी भी समय ऑफलाइन मूवी देखने का मज़ा भी ले पाएँगे।


वैसे भारत सरकार ने Khatrimaza Movies Download उपलब्ध करवाने वाली ऐसी सभी वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा दिया है जो गैर क़ानूनी तरीके से Hollywood, Bollywood Full Movie Download करने के लिए उपलब्ध कराती है। लेकिन यह वेबसाइट अपने डोमेन नेम बदलकर फ़िल्में उपलब्ध करवा रही है जिनमें यह वेबसाइट अब तक khatrimaza.org, khatrimaza.press, khatrimaza.cool, khatrimaza.cc, khatrimaza.com, khatrimaza.in, khatrimaza.full, khatrimaza.wtf, khatrimaza.info आदि कई डोमेन नेम का इस्तेमाल कर चुकी है। इंटरनेट पर Khatrimaza 2019 कई तरह के डोमेन नेम से अपने उपयोगकर्ता को HD Movies Download करने की सुविधा देती आ रही है।

आज मूवी देखने का क्रेज इतना बढ़ गया है की जब भी कोई नयी मूवी रिलीज़ होती है तो थिएटर के बाहर दर्शकों की लंबी लाइन लग जाती है और कई बार तो टिकट भी नहीं मिल पाती है, तो ऐसे में लोग पाइरेटेड वेबसाइट का सहारा लेते है। जिसमें Khatrimaza Official Website सबसे लोकप्रिय वेबसाइट्स में गिनी जाती है जिस कारण से आज करोड़ो लोग New Bollywood Movies Khatrimaza वेबसाइट की मदद देखते है जिससे वे इतनी भीड़ में जाने और पैसे खर्च करने से भी बच जाते है। Khatrimaza Bollywood Movies HD का एक बहुत ही बड़ा संग्रह उपलब्ध है जिस कारण से Khatrimaza Bollywood New Movies डाउनलोड करने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या बहुत ज्यादा है।

Khatrimaza Pro बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवी के पाइरेटेड वर्ज़न तो उपलब्ध कराता ही है लेकिन इसके अलावा Khatrimaza Website मराठी और पंजाबी मूवीज भी डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है। इसमें आपको हॉलीवुड और साउथ फिल्मों का Dubbed Section भी मिलता है जहां से आप हिंदी भाषा में मूवी डाउनलोड कर सकते है। इस वेबसाइट को उपयोगकर्ता की सुविधा को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिसमें मूवीज डाउनलोड करने के लिए अलग-अलग तरह की कैटेगरीज बनाई गयी है जैसे- Khatrimazafull Bollywood, Khatrimaza Hollywood, Khatrimazafull South आदि।

मूवी डाउनलोड करने के लिए जब आप किसी मूवी पर क्लिक करते है तो वहां आपको उस मूवी से सम्बन्धित जानकारी जैसे- Movie Type, मूवी का समय की वह कितने घंटे की है, Director Name, Release Date और मूवी कौन सी भाषा में है यह सब जानकारी भी मिल जाती है। प्रतिदिन 100,000 से भी ज्यादा उपयोगकर्ता इस वेबसाइट पर Visit करते है जिस वजह से इस वेबसाइट को बहुत ज्यादा Rating मिली हुई है।

नमस्ते, मेरा नाम नीरज जीवनानी है, मैं हिंदी सहायता का संस्थापक हूँ। मैं उम्मीद करता हूँ आपको हमारा काम इस वेबसाइट पर पसंद आ रहा होगा। हम दिन रात मेहनत करके पूरी टीम के सहयोग से यह साइट को चलाते है और आप तक बेहतरीन, एक से बढ़कर एक आर्टिकल्स पहुंचाने का प्रयास करते है। हिंदी सहायता को एक नयी ऊंचाई पर ले जाने के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए, हमने अभी हिंदी सहायता का एक मोबाइल एप्प लॉन्च किया है, इस एप्लीकेशन को आप यहां से डाउनलोड कर सकते है।यहाँ पर आप सभी महत्वपूर्ण जानकारियाँ सबसे पहले हासिल कर पाएंगे तो कृपया आप हमारा एप्प इनस्टॉल करके हमारा साथ ज़रूर दे ताकि हम आप तक हमेशा सभी महत्वपूर्ण आर्टिकल्स पहुँचाते रहे।

नीरज जीवनानी
संस्थापक

खतरीमज़ा मूवीज़ डाउनलोड  करने के लिए बहुत से Features देती है। जो उपयोगकर्ता अपनी पसंद की मूवी को डाउनलोड करना चाहते है उनके लिए एक अलग On Demand Video Section भी बनाया गया है। जो उपयोगकर्ता हॉलीवुड मूवी को हिंदी Dubbed में देखना चाहते है उनके लिए भी अलग Section बनाया गया है। इसमें आपको ड्यूल ऑडियो मूवीज डाउनलोड करने का भी सेक्शन मिलता है जो की उपयोगकर्ता को Khatrimaza South Movies, Telugu Movies, Mobile Movies, Tamil Movies In Hindi, Hollywood Movies डाउनलोड करने में आसानी प्रदान करता है।

उपयोगकर्ता Khatrimaza HD Movies 2019 डाउनलोड किये बिना भी ऑनलाइन देख सकते है। खत्री माज़ा फुल मूवी डाउनलोड करने का एक बेहतरीन Platform है। इस वेबसाइट के द्वारा मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको पहले इसकी वेबसाइट पर जाना होगा तभी आप Khatrimaza Bollywood Movies 2019, हॉलीवुड, साउथ, मराठी मूवीज आदि को डाउनलोड कर पाएंगे। Khatrimaza Latest Bollywood Movies के साथ अन्य सभी मूवीज को 480p, 720p, 1080p आदि क्वालिटी में डाउनलोड करने की सुविधा देती है।

दोस्तों आप समझ गए होंगे की किस तरह से आप भी नई और पुरानी मूवीज को डाउनलोड करके ऑफलाइन मूवीज देखने का मजा ले सकते है। लेकिन दोस्तों हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता देते है की इस तरह की वेबसाइट से फ्री में मूवी डाउनलोड करने पर वायरस होने का खतरा रहता है और अगर आप ऐसी कोई पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते है तो इससे आपकी प्राइवेसी लिक हो सकती है। यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो तो इसे Like करे और अपने दोस्तों के साथ ज़रूर शेयर करे धन्यवाद!

“Disclaimer”: Piracy ग़ैरकानूनी है और हिंदी सहायता Piracy का विरोध करती है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है।
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (5 votes, average: 4.80 out of 5)
Loading...