Home » Entertainment » TamilYogi 2022 – Tamil Movies Online HD Movies Download

TamilYogi 2022 – Tamil Movies Online HD Movies Download

TamilYogi 2022  Movie Download करने के लिए इंटरनेट की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम है। चाहे Bollywood की फ़िल्में हों या फिर Hollywood Movies, Tamil Yogi.vip सभी पुरानी और नई फिल्मों को Download करने के लिए एक बढ़िया Platform है, जिस पर आपको सभी तरह की मूवीज 300MB से लेकर HD Quality में Download करने के लिए मिल जाएँगी। tamilyogi 2022 movie download

इसके अलावा Live Telecast Movie को देखने से पहले आपको एक अतिरिक्त VPN इनस्टॉल करना होगा, जिसके बाद आप आसानी से अपनी मनपसंद फिल्मों का लुफ्त उठा पाएंगे। Tamilyogi fc वेबसाइट का अपना बहुत बड़ा Userbase है। इसमें आप कई भाषाओं में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

Internet पर Free Movie Download करने के लिए बहुत सी Websites मौजूद है, लेकिन जब तेलुगु मूवीज डाउनलोड करने की बात करें तो ज्यादातर लोग Tamil yogi से ही मूवीज डाउनलोड करना ज्यादा पसंद करते है।

Tamilyogi.fc Website को मुख्यता HD Movies Download करने के लिए डिज़ाइन किया गया था और वर्ष 2016 में लॉन्च किया गया था। वर्तमान में केवल चार वर्ष के भीतर tamil movies 2022 download करने की सर्वश्रेष्ठ Website में से एक बन गई, जिसके लाखों की संख्या में उपयोगकर्ता है।

Tamil Movie Download 2022 पर आप सभी नवीनतम New Tamil Dubbed Movies, HD Movies Download या स्ट्रीम कर सकते है पर ध्यान रखें कि, यह पायरेसी के अंतर्गत आता है जो कि कॉपीराइट कंटेंट को अपनी वेबसाइट पर लीक करती है। हालांकि अगर आप फ्री मूवीज डाउनलोड करने के लिए किसी बढ़िया वेबसाइट को खोज रहे है, तो Tamilyogi Isaimini 2022 Tamil Movies Download आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

[toc]

Tamilyogi 2022

Tamilyogi.Fc अपनी वेबसाइट पर Pirated Content अपलोड कर यूजर्स को Tamil New Movie Download करने की सुविधा उपलब्ध कराती है, वो भी बिलकुल फ्री में। परन्तु Tamilyogi vpn पर उपलब्ध पूरा का पूरा कंटेंट पायरेटेड एवं कॉपीराइटेड होता है जिसे गैरकानूनी से कॉपी करके उनके विभिन्न फॉर्मेट और साइज बनाकर अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध करवाती है। इस तरह के काम गैरकानूनी होते है जिसके लिए जेल एवं जुर्माने का प्रावधान है। new tamil movies 2022 download

यह Tamilyogi काफी समय से अपने डोमेन नाम बदल-बदलकर अपने यूजर को Pirated Movies उपलब्ध करा रही है। Tamilyogi.Live में कोई भी व्यक्ति बिना किसी रजिस्ट्रेशन और शुल्क के अपनी पंसदीदा फिल्में देख सकते है। Tamil Yoki Isaimini.Com 2022 अपने नाम के अनुसार New Tamil Movies 2022 Download करने और Online देखने की सुविधा भी देती है।

Tamil Yogi Latest Movies

TamilYogi Isaimini Movie Download

अगर हम बात Tamil Yogi Cc वेबसाइट की History की करें तो इसे टोरेंट वेबसाइटों की सूची में सबसे सफल वेबसाइट में से माना जाता है। यह वेबसाइट अपने यूज़र्स को Latest हॉलीवुड तथा बॉलीवुड मूवीज तो दिखाती ही है साथ ही यह वेबसाइट Tollywood Movies दिखाने के लिये अधिक विख्यात हैं, जिसमे से भी तमिल और तेलगु प्रमुख है।

यहाँ आप Tamil HD Movies तथा Tamil Dubbed Movies आसानी से ऑनलाइन देख सकते है। यह वेबसाइट HD Quality में Movies भी उपलब्ध कराती हैं। Tamilyogi Cc के इस वेबसाइट को यूज़र्स काफी पसंद करते है, क्योंकि Tamil Yogi Isaimini.com यूज़र्स को Dual Audio Movies तथा Hindi Dubbed Tamil HD Movies Download भी डाउनलोड कराने की सुविधा देती हैं।

Tamilyogi से HD Movies डाउनलोड कैसे करें

आज दुनियाभर में अलग-अलग भाषाओं में कई टोरेंट वेबसाइट उपलब्ध है, जिनमें से एक यह भी है। जिस बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, तमिल, तेलुगु, मलयालम मूवीज और हिंदी में डब की गयी फ़िल्में भी मौजूद है। Tamil Yogi से मूवीज डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित स्टेप्स को फॉलो करें।

  • सबसे पहले अपने Web Browser की मदद से Tamil Yogi FC की वर्तमान में सक्रिय लिंक पर जाए।
  • होमपेज पर दिए गए Search Box में डायरेक्ट मूवी का नाम लिखकर सर्च करें।
  • आपके सामने मूवी की लिस्ट शो होगी, आप जिस क्वालिटी में Movie डाउनलोड करना चाहते है, उसे सिलेक्ट करें।
  • इसके बाद सही डाउनलोड लिंक पर क्लिक कर दें।
  • अब आपकी मनपसंद मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।
नोट: सिनेमैटोग्राफ एक्ट 2019 के अनुसार, यदि कोई व्यक्ति फिल्म निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करते हुए या उसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते हुए पाया जाता है, तो उसे 3 साल तक की जेल और 10 लाख रुपये का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

बैन होने के बावजूद Tamilyogi Isaimini अपना Domain बदलकर काम जारी रखती है। इस Website के कई डोमेन है, TamilYogi Proxy & New Link का विवरण निम्न है।

tamilyogi downloadtamilyogi vip
tamilyogi. comtamilyogi proxy
tamilyogi. cooltamilyogi in
tamilyogi cctamilyogi pro
tamilyogi fctamilyogi fm

Movie Categories of Tamilyogi

Tamil Yogi.com Isaimini पर उपलब्ध मूवीज की Category कुछ इस प्रकार है –

  • Bollywood Movies
  • Hollywood Movies
  • Tamil Movie Download
  • 720p Movies
  • Tamil Movie Free Download
  • 1080p Movies
  • Dual Audio Movies
  • Latest Tamil Movies Download
  • Hindi Dubbed Movies
  • Tamil HD Movies
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies
  • Tamil Dubbed Movies
  • Tamil Web Series

Movie Formats

Tamilyogi Vip वेबसाइट को खासकर तमिल भाषा समझने वाले लोगों को लक्षित करके बनाया गया है। जब कोई नई मूवी आती है तो उसका Tamil Hindi Dubbed वर्जन आपको Tamilyogi Cafe पर मिल जाता है। जिसे आप विभिन्न Quality और Size में डाउनलोड कर सकते है।

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • HD Movies
  • Bluray
  • DVDRip

Tamil Yogi. com एक New Release Movie लॉन्च करने में ज्यादा वक्त नही लेती है। यह वेबसाइट कंटेंट की चोरी करके जल्द से जल्द अपने यूज़र्स को उपलब्ध करा देती है। यह वेबसाइट एक गैर कानूनी पायरेटेड वेबसाइट है।

Latest Leaked Movies by TamilYogi

आइये जाने Tamil Yogi.cc Isaimini.com ने हाल ही में कौन सी Latest Tamil Movies मूवीज लीक की है।

Pushpa: The RiseSooryavanshi
RRR: Rise Roar RevoltSatyameva Jayate 2
Antim The Final TruthBunty Aur Babli 2
Hum Do Hamare DoHaseen Dillruba
ShershaahRadhe: Your Most Wanted Bhai
ToofaanMimi
Bell BottomSulthan (South)
Vijay The Master (South)Ivanakku Sariyaana Aal Illai (South)
Ala Vaikunthapurramuloo (South)Vinaya Vidheya Rama (South)
Mirzapur Season 2 (Web Series)Asur (Web Series)

Tamilyogi वेबसाइट कैसे काम करती है?

Tamil Yogi VPN वेबसाइट कॉपीराइट कंटेंट (फिल्मों) की चोरी कर उन्हें बिना फिल्म मेकर्स के परमिशन के अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है, जिसे फिल्मों की पायरेसी कहा जाता है। भारत में Piracy पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है, इसके बावजूद यह वेबसाइट सरकार द्वारा बैन किए जाने के बाद भी सरकार की नजरों से छिपकर नए-नए डोमेन नेम के साथ आती है और फिल्मों की पायरेसी करके उन्हें New Links पर अपलोड करती है और इसी तरह अपना काम जारी रखती है।

क्या यह Tamil Yogi वेबसाइट Safe है?

सरकार के Piracy Law के अनुसार Tamil Yogi.fc और ऐसी किसी भी Illegal वेबसाइटों से Videos के Content को Access करना किसी भी यूज़र्स के लिए सुरक्षित नहीं है, क्योंकि जब आप किसी भी टोरेंट वेबसाइट पर विजिट करते है, तो हैकर्स आप पर नजर बनाए रहते है।

अगर आप अनजाने में किसी गलत लिंक पर क्लिक कर देते है तो आपके डिवाइस में अनावश्यक सॉफ्टवेयर इनस्टॉल या वायरस प्रवेश कर सकते है, जिससे हैकर्स आपकी पर्सनल इनफार्मेशन को हैक कर सकते है। इसलिए हमारी हिंदी सहायता की टीम आपको मूवीज, TV ड्रामा आदि ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए सेफ प्लेटफॉर्म जैसे- Netflix, Amazon Prime Video, HotStar, SonyLiv आदि का इस्तेमाल करने की सलाह देती है।

Special Features

Tamilrockers और Movierulz के बाद Tamil Yogi. cc सबसे ज़्यादा पायरेटेड मूवीज प्रसारित करने वाली तीसरी सबसे बड़ी वेबसाइट है। हालांकि इस वेबसाइट की लोकप्रियता के एक मुख्य कारण इसके द्वारा किये जाने फीचर्स भी है।

  • वेबसाइट का Movie Collection काफी ज्यादा है।
  • यह तमिल और तेलुगू मूवीज के साथ पंजाबी और हॉलीवुड मूवीज भी उपलब्ध कराती है।
  • ये काफी कम विज्ञापन प्रदान करती है, जिससे यूज़र को असुविधा नहीं होती।
  • यह से कोई भी मूवी फ्री में डाउनलोड और स्ट्रीम की जा सकती है।
  • इससे मूवी और शोज को विभिन्न Quality और Size में देखे और डाउनलोड किये जा सकते है।

Best illegal Alternatives of Tamilyogi

अगर आपको अपनी पसंद की कोई फिल्म या वेब सीरीज इस पर नहीं है तो चिंता करें, क्योंकि Tamilyogi Fm जैसे बहुत सी ऐसी पायरेटेड वेबसाइट और टोरेंट वेबसाइट है जो कॉपीराइट कंटेंट को अपनी वेबसाइट पर Leak करती है।

आइये जानते है आपको कौन सी Legal Website का प्रयोग करना चाहिए।

Conclusion

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Tamilyogi In एक Pirated Website है जो की Illegal है। Indian Government इन Website को अवैध मानती है। इस वेबसाइट का Use करने पर आपको सजा और जुर्माना दोनों हो सकता हैं। इसलिए हम आपको यहीं सलाह देंगे कि आप मूवीज डाउनलोड करने के लिए ऊपर बताए गए Legal Alternatives का ही इस्तेमाल करें।

Disclaimer: यह प्लैटफॉर्म पूरी तरह से Illegal है। भारत सरकार के द्वारा पायरेटेड Movie डाउनलोड करना और कॉपी करना दंडनीय अपराध है, इसके कारण प्रतिवर्ष फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ो का नुक्सान होता है। हिंदी सहायता पायरेसी का विरोध करता है और इन Websites का प्रयोग करने की सलाह बिलकुल नहीं देता। इस लेख का उद्देश्य किसी भी Illegal गतिविधि को बढ़ावा न देते हुए मात्र आपको इसके बारे में जानकारी देना है।

1. क्या यह Legal है या Illegal?

यह एक Illegal Pirated वेबसाइट है, जो गैरकानूनी तरीके से कॉपीराइटेड फिल्मों की चोरी करती है, और फिर उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है जो कि एक कानूनन अपराध है।

2. TamilYogi से किस क्वालिटी और कौन-कौन सी भाषओं की फ़िल्में डाउनलोड की जा सकती हैं?

तमिलयोगी से आप अपने इंटरनेट डाटा के अनुसार 300mb से लेकर HD मूवीज तक डाउनलोड की जा सकती हैं, इसके अलावा आप TamilYogi से Tamil, Telugu, English और Hindi Dubbed मूवीज आप जिस भाषा में डाउनलोड करना चाहें कर सकते हैं।

3. क्या TamilYogi को एक्सेस करना सेफ है?

जी नहीं, तमिलयोगी का यूज करना बिल्कुल भी सेफ नहीं है, इसके अलावा क्योंकि यह एक टोरेंट वेबसाइट है, जिसे इस्तेमाल करना गैरकानूनी है।

आपको हमारा यह लेख कैसा लगा ?

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 167

अब तक कोई रेटिंग नहीं! इस लेख को रेट करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

एडिटोरियल टीम

एडिटोरियल टीम, हिंदी सहायता में कुछ व्यक्तियों का एक समूह है, जो विभिन्न विषयो पर लेख लिखते हैं। भारत के लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा भरोसा किया गया।Email के द्वारा संपर्क करें - [email protected]

Leave a Comment