Movierulz 2019 वेबसाइट कई भाषाओं में फ़िल्में डाउनलोड करने के विकल्प प्रदान करती है। इस पर आप बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवी के अलावा तेलगु, मलयालम, बंगाली, पंजाबी मूवीज भी देख सकते है। मूवी रुल्ज़ पे आप फ्री में मूवी देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है। इस वेबसाइट का प्रयोग करने के लिए आपको किसी तरह का अकाउंट बनाने की जरुरत नहीं है। बिना रजिस्ट्रेशन किये आप फ़िल्में डाउनलोड कर सकते है।


उपयोगकर्ता की सुविधा के लिए मूवी रुल्ज़ वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए सभी तरह की Category को अलग-अलग डिवाइड किया गया है जैसे- Movierulz Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, marathi आदि। आप चाहे तो मूवी रुल्ज़ वेबसाइट पर ही ऑनलाइन मूवी भी देख सकते है या फिर अपने डिवाइस में मूवी डाउनलोड करके बाद में भी देख सकते है। Movierulz Official Website पर इन सभी क्वालिटी में मूवी को देख सकते है जैसे- DVDScr, HDRip, MPEG, MKV, Blu-ray, MP4 आदि।

देखे आज की ताज़ा ख़बर ...

यह वेबसाइट ग़ैरक़ानूनी है इसलिए अगर आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते है तो आपको अपना IP Address छुपाने के लिए एक अच्छे VPN का इस्तेमाल करना चाहिए। पाइरेटेड वेबसाइट को कभी भी बंद कर दिया जाता है तो आप Movierulz Proxy का इस्तेमाल करके इस वेबसाइट को चला सकते है। यह वेबसाइट अलग-अलग तरह के डोमेन नेम बदलकर जैसे- Movierulz.ms, .ht, .tc, .vc आदि पर फ़िल्में उपलब्ध करवाती है। इसके एप्प के द्वारा भी आप मूवी डाउनलोड कर सकते है।

मूवी रुल्ज़ पे मूवी डाउनलोड करने के साथ ही 4 ऑप्शन अलग से दिए गए होते है। Songs में आप Latest Songs डाउनलोड कर सकते है। Requested Movies में वह सब मूवी दी गयी होती है जो उपयोगकर्ताओं ने अपनी पसंद की मूवी डाउनलोड करने के लिए मूवी रुल्ज़ से Request की हो। Multi Audio ऑप्शन में जाकर Dubbed Movies के Multi Audio देख सकते है। 18+ के उपयोगकर्ताओं के लिए Adult 18+ का ऑप्शन भी दिया गया है।

यदि आपको इस वेबसाइट से सम्बन्धित कोई Issue है तो आप Live Chat ऑप्शन पर जाकर Contact कर सकते है। अब आप घर पर ही अपनी पसंद की Movierulz Bollywood 2019, Hollywood 2019, Kannada 2019 मूवी डाउनलोड करके देखने मजा ले पाएँगे। इस वेबसाइट के द्वारा आप Latest Movie के साथ ही Old मूवी को डाउनलोड करके भी देख सकते है। तो दोस्तों यह पोस्ट आपको कैसी लगी हमें Comment करके बताये और movierulz website की जानकारी अपने फ्रैंड्स ग्रुप में भी Share करे।

नमस्ते, मेरा नाम नीरज जीवनानी है, मैं हिंदी सहायता का संस्थापक हूँ। मैं उम्मीद करता हूँ आपको हमारा काम इस वेबसाइट पर पसंद आ रहा होगा। हम दिन रात मेहनत करके पूरी टीम के सहयोग से यह साइट को चलाते है और आप तक बेहतरीन, एक से बढ़कर एक आर्टिकल्स पहुंचाने का प्रयास करते है। हिंदी सहायता को एक नयी ऊंचाई पर ले जाने के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए, हमने अभी हिंदी सहायता का एक मोबाइल एप्प लॉन्च किया है, इस एप्लीकेशन को आप यहां से डाउनलोड कर सकते है।यहाँ पर आप सभी महत्वपूर्ण जानकारियाँ सबसे पहले हासिल कर पाएंगे तो कृपया आप हमारा एप्प इनस्टॉल करके हमारा साथ ज़रूर दे ताकि हम आप तक हमेशा सभी महत्वपूर्ण आर्टिकल्स पहुँचाते रहे।

नीरज जीवनानी
संस्थापक

पोस्ट को Like करना ना भूले और Movies के Latest Updates पाने के लिए बने रहे हमारी वेबसाइट हिंदी सहायता पर, धन्यवाद दोस्तों !

“Disclaimer” – Piracy ग़ैरकानूनी है और हिंदी सहायता Piracy का विरोध करती है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है।
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...