Movierulz वेबसाइट कई भाषाओं में फ़िल्में डाउनलोड करने के विकल्प प्रदान करती है। इस पर आप बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवी के अलावा तेलगु, तमिल, मलयालम, बंगाली, पंजाबी मूवी भी देख सकते है। मूवी रुल्ज़ पे आप फ्री में मूवी देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है। इस वेबसाइट का प्रयोग करने के लिए आपको किसी तरह का Account बनाने की जरुरत नहीं है। बिना रजिस्ट्रेशन किये आप Movierulz से फ़िल्में डाउनलोड कर सकते है।

Latest News: जो विद्यार्थी कर रहे है अपने 10वीं 12वीं के रिजल्ट का इंतजार उनका इंतजार हुआ खत्म, यहाँ करे चेक अपना BBSE West Bengal Board 10th 12th Result 2019!

उपयोगकर्ता की सुविधा के लिए मूवी रुल्ज़ वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए सभी तरह की Category को अलग-अलग डिवाइड किया गया है जैसे- Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Malayalam आदि। आप चाहे तो इस वेबसाइट पर ही ऑनलाइन मूवी भी देख सकते है या फिर अपने डिवाइस में मूवी डाउनलोड करके बाद में भी देख सकते है। मूवी रुल्ज़ के द्वारा आप इन सभी क्वालिटी में मूवी को देख सकते है जैसे- DVDScr, HDRip, MPEG, MKV, Blu-ray, MP4 आदि।यह वेबसाइट ग़ैरक़ानूनी है इसलिए अगर आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते है तो आपको अपना IP Address छुपाने के लिए एक अच्छे VPN का इस्तेमाल करना चाहिए। पाइरेटेड वेबसाइट को कभी भी बंद कर दिया जाता है तो आप Movierulz Proxy का इस्तेमाल करके इस वेबसाइट को चला सकते है। Movierulz App के द्वारा भी आप मूवी डाउनलोड कर सकते है।

मूवी रुल्ज़ पे मूवी डाउनलोड करने के साथ ही 4 ऑप्शन अलग से दिए गए होते है। Songs में आप Latest Songs डाउनलोड कर सकते है। Requested Movies में वह सब मूवी दी गयी होती है जो उपयोगकर्ताओं ने अपनी पसंद की मूवी डाउनलोड करने के लिए मूवी रुल्ज़ से Request की हो। Multi Audio ऑप्शन में जाकर Dubbed Movies के Multi Audio देख सकते है। 18+ के उपयोगकर्ताओं के लिए Adult 18+ का ऑप्शन भी दिया गया है।

यदि आपको इस वेबसाइट से सम्बन्धित कोई Issue है तो आप Live Chat ऑप्शन पर जाकर Movierulz से Contact कर सकते है। अब आप घर पर ही अपनी पसंद की मूवी डाउनलोड करके मूवी का मजा ले पाएँगे। इस वेबसाइट के द्वारा आप Latest Movie के साथ ही Old मूवी को डाउनलोड करके भी देख सकते है। तो दोस्तों यह पोस्ट आपको कैसी लगी हमें Comment करके बताये और Movierulz वेबसाइट की जानकारी अपने फ्रैंड्स ग्रुप में भी Share करे।

पोस्ट को Like करना ना भूले और Movies के Latest Updates से जुड़े रहने के लिए बने रहे हमारी वेबसाइट हिंदी सहायता पर, धन्यवाद दोस्तों !

“Disclaimer” – Piracy ग़ैरकानूनी है और हिंदी सहायता Piracy का विरोध करती है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है।

 

Movierulz 2019 – Latest Bollywood, Hollywood Free HD Movies Download Website!
4.4 (87.69%) 13 votes

Leave a comment