प्रत्येक व्यक्ति आज इंटरनेट पर निर्भर है, लेकिन बहुत बार ऐसा होता है की हमारे पास इंटरनेट डाटा खत्म हो जाता है और उस समय इंटरनेट की बहुत जरुरत होती है तो ऐसे में हम अपने आसपास लगे WiFi का इस्तेमाल कर सकते है लेकिन मुश्किल तब होती है जब हमें उसके WiFi Password पता ना हो पर अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है हम आपको आज WiFi Hack Karne Ka Tarika बता रहे है।

आजकल हर जगह WiFi लगे हुए मिल जाते है रेलवे स्टेशन, कॉलेज, बैंक या होटल हर जगह WiFi की सुविधा उपलब्ध कर दी गई है। बहुत बार ऐसा होता है की हमें अपने आस-पास के WiFi का Signal तो मिल जाता है लेकिन उसका Password नहीं पता होता है जिस वजह से हम उस WiFi का प्रयोग नहीं कर पाते है, लेकिन WiFi Password Hack करके इसका पता कर सकते है। तो चलिए जानते है अब WiFi Hack Kaise Karte Hai जिसके द्वारा आप अपने मोबाइल में इंटरनेट का उपयोग कर पाएँगे।

WiFi Password Hack Kaise Kare

आगे आपको हम WiFi Hack Karne Ke Tarike बताएँगे आपको जो भी तरीका अच्छा लगता है आप उस तरीके से WiFi Hack कर सकते है।

Step 1: Download App

आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में WiFi Wps Wpa Tester डाउनलोड करना है, यह वाईफाई हैक करने का बहुत ही अच्छा एप्प है।

Step 2: Open App

अब WiFi Hack करने के इस एप्प को ओपन करे और ओपन करके Refresh Button पर क्लिक करना है।

Step 3: Select WiFi Signal

Refresh Button पर क्लिक करने के बाद WiFi Signal की लिस्ट आ जाएगी। अब आपको जो Green कलर में WiFi Signal दिख रहे है उनमें से किसी भी Signal को सिलेक्ट करे।

Step 4: Click Connect Automatic Pin

WiFi Signal Select करने के बाद Connect Automatic Pin पर क्लिक करना है।

Step 5: Select Option

इसके बाद आपको 2 आप्शन मिलेंगे Root/Noroot यदि आपका फोन रूट है तो रूट पर क्लिक करना है और फ़ोन रूट नहीं है तो Noroot पर क्लिक करना है।

इसके बाद आपका फ़ोन WiFi से कनेक्ट होने लगेगा। इस WiFi Hack App से आप Wps Wpa WiFi Connection के Password को आसानी से Hack कर सकते है। WiFi Password आपको नहीं पता है तो आप इस तरीके से जान सकते है।

WiFi Hack Kaise Kare Without Root/WiFi Hack Karne Wala App

यदि आप एप्प के द्वारा वाईफाई हैकिंग करना चाहते है तो आपको हम WiFi Hack Karne Ka Apps Download करना बता रहे है।

  • Nmap – यह वाईफाई हैक करने का ऐप बहुत ही Popular है जिसका इस्तेमाल Rooted Phone और Non Rooted Phone दोनों में किया जा सकता है।
  • WiFi Hack Kali Linux – यह एक Best वाईफाई हैकिंग ऐप है जिसके इस्तेमाल से WiFi Password Hack करना बहुत ही आसान है।

WiFi Hack Kaise Kare Laptop Se

लैपटॉप से WiFi Hack Karne Ka Asan Tarika आपको आगे बताया जा रहा है। तो आइये जानते है लैपटॉप के द्वारा WiFi Hack Kaise Karte Hai

  • Kismet – यह WiFi Password Hack करने का एक Best Software है। इसके द्वारा Hidden नेटवर्क का पासवर्ड भी आसानी से पता लगाया जा सकता है।
  • Airsnort – इस सॉफ्टवेयर के द्वारा 802.11b Web Networks का Password Hack कर सकते है। यह बिल्कुल फ्री सॉफ्टवेयर है जो इस्तेमाल करने में भी काफी आसान है।
  • Netstumbler – यह Wap कनेक्शन को Hack करने के लिए सबसे अच्छा सॉफ्टवेयर है। इसके द्वारा Poor Network का Password पता कर सकते है।
  • Aircrack – यह सॉफ्टवेयर विंडोज़ में तो Support करता ही है विंडोज़ के साथ ही Open BSD, OS X, NetBSD, Linux में भी Supportive है।

Conclusion:

दोस्तों अब आपको जब भी इंटरनेट चलाने की जरुरत होगी तो आप अपने आसपास लगे WiFi का इस्तेमाल कर सकेंगे। अगर आपका फ़ोन Root नहीं है तो आप Without Root वाली मेथड का उपयोग कर सकते है और वाईफाई हैक ऐप डाउनलोड करके WiFi चला सकते है। इस पोस्ट को अपने फ्रैंड्स के साथ भी Share करे और WiFi Hack Karne Ka Tarika पसंद आया हो तो पोस्ट को Like ज़रुर करे।
आगे भी इसी तरह की आवश्यक जानकारी हम आपको देते रहेंगे तो जुड़े रहिये हिंदी सहायता से। धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो!

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here