in

HDMovie99 2021 – Download Latest 300MB Movies, Hindi Dubbed Movies

HDMovie99 मूवीज़ डाउनलोड के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। HDMovie99.live से आप Bollywood, Hollywood, Tamil Movies आसानी से Download कर सकते है।
विज्ञापन
लेख़ इसके बाद शुरु होगा।

HDMovie99 2021 वेबसाइट New Hindi Bollywood Movies, Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam, Kannada और बंगाली मूवी डाउनलोड करने की सबसे लोकप्रिय वेबसाइट है। HDmovie99 Alternative में आपको कई तरह के विकल्प मिलेंगे, जिसमें आप साउथ, बंगाली और पंजाबी भाषा की भी फिल्में देख सकते है। इसके अलावा HDmovie99.live से उपयोगकर्ता TV Shows, Web Series और OTT Movies भी डाउनलोड कर सकते है। Hdmovie99 Live और HDmovie 99.In की पूरी जानकारी के लिए आप लेख के अंत तक बने रहे।

विज्ञापन
लेख़ इसके बाद शुरु होगा।

HDMovie99 आपको मूवी डाउनलोड करने के साथ-साथ उसे ऑनलाइन स्ट्रीम करने की भी सुविधा देती है। इसके अलावा में HD Movie 99.Com में आपको कई भाषाओं में फिल्में देखने को मिलेगी। Hdmovie99.Link पर आपको पुरानी तथा नई सभी प्रकार के मूवीज का एक बड़ा संग्रह आसानी से मिल जाएगा।

HDMovie99

HD Movie 99 पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण सिनेमा हॉल में रिलीज़ होने से पहले या उसके तुरंत बाद ही, यहाँ पर मूवीज अपलोड हो जाती है। HDMovie99 से मूवी डाउनलोड करते वक़्त कई Ads ओपन होते रहते है जिसे आपको  बंद करते रहना होगा।

About HDMovie99 2021

www.HDmovie99.In एक टोरेंट वेबसाइट है जो विभिन्न प्रकार की पायरेटेड मूवीज को अपनी वेबसाइट पर फ्री डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए अपलोड करती है। उपयोगकर्ता इससे अपनी फेवरेट मूवी को यहां से चुनकर उसे डाउनलोड कर सकते है। HDMovies99.Com से फिल्में डाउनलोड करते वक़्त स्क्रीन पर आने वाले Ads से सावधान रहना होगा क्योंकि इन एड्स पर क्लिक करने पर आप किसी अन्य वेबसाइट पर रिडाइरेक्ट या कोई अनावश्यक ऐप आपके डिवाइस में इनस्टॉल हो सकता है जिससे आपकी व्यक्ति जानकारी लीक या डाटा चोरी होने खतरा बना रहता है।

इसके Features की बात करे, तो ये काफी यूजर फ्रेंडली है व यहाँ से मूवी डाउनलोड के विभिन्न फॉर्मेट उपलब्ध है। HDMovies99 English, इंडियन टीवी शोज तथा वेब सीरीज सभी कुछ अपने उपयोगकर्ताओं को बिना किसी शुल्क के प्रदान कराती है।

HDMovie99 से Movie Download कैसे करें?

यदि आप HDmovie99.com से मूवीज या टीवी शोज डाउनलोड करना चाहते है तो इसका उपयोग करना बहुत ही आसान है क्योंकि इसे सभी प्रकार के यूजर्स की सुविधाओं के मध्येनजर विकसित किया गया है। इससे अपनी मनपसंद फिल्में देखने और डाउनलोड करने के लिए फॉलो करे इन आसान चरणों को:

  • सबसे वेबसाइट की वर्तमान में सक्रिय लिंक पर जाए।
  • होमपेज पर दी गई कैटेगरीज में से अपनी मनपसंद मूवी चुने।
  • आप सर्च बार से भी मूवी का नाम टाइप करके सर्च कर सकते है।
  • अगले पेज पर आपको मूवी फॉर्मेट के अनुसार डाउनलोड लिंक मिलेगी।
  • 360p, 480p, 720p इत्यादि फॉर्मेट चुनकर डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपकी पसंदीदा मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

HDMovie99.org Bollywood Movie Download करने के लिए इस्तेमाल की गई सबसे प्रसिद्ध वेबसाइट में से एक है। Hdmovie99 Org पर सभी Genres और भाषाओं की मूवीज मौजूद है। इसकी प्रसिद्धि का एक कारण ये भी है कि, यह वेबसाइट Fast Server का उपयोग करती है जिससे उपयोगकर्ता को HDmovie99 Bollywood मूवीज डाउनलोड करने के लिए ज्यादा समय खर्च नहीं करना पड़ता।

Hdmovie 99 वेबसाइट को सरकार ने प्रतिबंधित कर दिया है। इसलिए इस वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करने के लिए आपको VPN का इस्तेमाल करना पड़ सकता है।

Why Is HDMovie99 So Popular?

HDMovie99.in वेबसाइट के इतना पॉपुलर होने का मुख्य राज है, इसके बढ़िया फ़ीचर्स। HDMovie99. WS वेबसाइट ने यूज़र्स की आसानी के लिए मूवीज को काफी कैटेगरी में बांटा हुआ है जिससे Users को मूवीज सर्च करने में बहुत ज्यादा ही Easy होता है। HDmovie99 Link वेबसाइट के इंटरफ़ेस की बात करे तो HD Movie 99.In वेबसाइट का इंटरफ़ेस इस्तेमाल करने के नज़र से काफी सरल है। HDmovies99.In से मूवीज डाउनलोड करने के लिए यूज़र्स को किसी सब्सक्रिप्शन की भी जरूरत नहीं होती है।

Movies Leaked by HDMovie99

जैसा कि हम इस लेख में शुरुआत से कहते आये है कि यह वेबसाइट HD Quality में फिल्म लीक करने के लिए बेहद लोकप्रिय है जो कि कॉपीराइट सामग्री है। पिछले कुछ समय में, HDMovie99 ने कई फिल्में ऑनलाइन लीक की है जिन्हें कोई भी मुफ्त में डाउनलोड कर सकता है।

Movies Categories

HDMovie99.WS एक पायरेटेड वेबसाइट है, जहाँ सभी Bollywood, Hollywood तथा अन्य फिल्में आसानी से मिल जाती है। यहाँ पर मूवीज और वीडियोस ढूंढना बहुत ही आसान है क्योंकि यहाँ मूवीज की अलग-अलग Categories है जिससे यूजर्स को मूवी खोजने में बहुत आसानी हो जाती है।

ऐसी ही कुछ Categories निम्नलिखित है:

  • Adult Movies
  • All Web Series
  • Bengali Movies
  • Bollywood Movies
  • China Movies
  • Dual Audio
  • English Movies
  • Hindi Dubbed Movies
  • Hindi Tv Show
  • Tamil Movies
  • Telegu Movies
  • TV Shows
  • WWE

HD Movie 99.In पर आपको A to Z सभी प्रकार की मूवीज की लिस्ट मिल जाएगी। यह वेबसाइट आमतौर पर किसी नए रिलीज़ हुए मूवी को कॉपी कर लेती है अपने अनब्लॉक साइट पर और फिर बाद में अपने वेबसाइट पर उसे लांच कर देती है। दूसरे वेबसाइटों की तुलना में HDMovie.99 यूज़र्स को नई मूवीज दिखाने में सबसे Fast माना जाता है।

Is It Safe?

HDMovie99.link जैसे Illegal वेबसाइट को उपयोग उचित नहीं है। HD Movie 99.Com वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है। इस वेबसाइटों से कंटेंट Download करते समय डिवाइस में अनावश्यक चीजो के भी Download हो जाने की पॉसिबिल्टी बढ़ जाती है। हमारा सुझाव यही है कि हमेशा लीगल प्लेटफॉर्म का ही सिलेक्शन करना चाहिए।

Hdmovie99 New Live Links

Hdmovie99. 2021 एक Illegal वेबसाइट है इसलिए गवर्नमेंट की नज़रो से बचने के लिए यह वेबसाइट अपने Active Link को बार-बार पर बदलती रहती है। वेबसाइट की सक्रिय लिंक कौन सी है, इस कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए हम नीचे कुछ Live Links बता रहे है:

HDMovie99.orgHDMovie99.ws
HDMovie99.netHDMovie99.is
HDMovie99.toHDMovie99.movie
HDMovie99.siteHDMovie99.vip
HDMovie99.comHDMovie99.in

Movie Formats

HD Movie99. Com अपने यूज़र्स को वीडियो के फॉर्मेट और क्वालिटी को Choose करने की सुविधा देती है। HDMovies99 पर उपलब्ध विभिन्न मूवी फॉर्मेट इस प्रकार है:

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • HD
  • 3GP
  • MP4

इसके अलावा आप अपने इंटरनेट डाटा के आधार पर वीडियो का Size भी सिलेक्ट कर सकते है जैसे 300 MB, 500 MB, 700 MB, 1 GB आदि।

Is It Legal Or Illegal?

HDMovie99. in एक गैरकानूनी वेबसाइट है, जो पायरेटेड कॉपी को अपने वेबसाइट पर अपलोड करती है। इस वेबसाइट से मूवी देखना या डाउनलोड करना गैर-क़ानूनी है। पकड़े जाने पर आपको जुर्माना देना पड़ सकता है। आपके भलाई के लिए हम आपको यही सलाह देंगे कि मूवीज देखने तथा डाउनलोड करने के लिए लीगल वेबसाइट का ही चयन करें।

Best Alternatives

HDMovie99 की तरह और भी कई Torrent वेबसाइट्स है जो गैरकानूनी रूप से कंटेंट को ऑनलाइन लीक करती है। ऐसी ही कुछ Illegal Alternatives की लिस्ट इस प्रकार है:

Legal Alternative

HDmovie99 Link और HDmovie 99.Com के लीगल विकल्प इस प्रकार हैं:

Conclusion

यह एक पाइरेटेड साइट है और पायरेटेड कंटेंट दुनियाभर में डिजिटल मीडिया की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है। इन पायरेटेड वेबसाइटों के माध्यम से बहुत सारी पायरेटेड सामग्री ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त उपलब्ध है। ये वेबसाइट सरकार के Anti Proxy Law का उल्लंघन करती है।

Disclaimer: Piracy गैर कानूनी है और एक दण्डनीय अपराध है। हिंदी सहायता Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करती है। इस लेख का उद्देश्य केवल आप तक जानकरी पहुँचाना है। किसी भी प्रकार से Piracy तथा Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना हमारा मकसद कतई नहीं है।

आपको हमारा यह लेख कैसा लगा ?

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 47

अब तक कोई रेटिंग नहीं! इस लेख को रेट करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

हिंदी सहायता एप्प को डाउनलोड करें।

आपको हमारा यह लेख कैसा लगा?

आपको क्या जानकारी नहीं मिली हमें ज़रूर बताएं

हम सभी जानकारियां आपको जल्द उपलब्ध कराएँगे

एडिटोरियल टीम

Written by एडिटोरियल टीम

एडिटोरियल टीम, हिंदी सहायता में कुछ व्यक्तियों का एक समूह है, जो विभिन्न विषयो पर लेख लिखते हैं। भारत के लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा भरोसा किया गया।

Email के द्वारा संपर्क करें - [email protected]

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Speed Post Kya Hai – स्पीड पोस्ट कितने दिन में पहुंचता है व स्पीड पोस्ट कैसे करें।

Logo Kya Hai? – जानिए Logo Kaise Banaye व अपने नाम का लोगो कैसे बनाएं।