9xmovies पर फ़िल्में डाउनलोड करने की वेबसाइट है जहाँ विभिन्न Movies Download करने की कई श्रेणियाँ उपलब्ध है, जहां से आप Bollywood Movies, Hindi Dubbed Hollywood Movies, TV Shows, Web Series के साथ और भी कई Category की मूवी डाउनलोड कर सकते है। सबसे अच्छी बात यह है की यूज़र इस वेबसाइट से फ्री में Movies Download कर सकते है।

Latest News: जो विद्यार्थी कर रहे है अपने 10वीं 12वीं के रिजल्ट का इंतजार उनका इंतजार हुआ खत्म, यहाँ करे चेक अपना BBSE West Bengal Board 10th 12th Result 2019!

9xmovie एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर सभी फिल्मों के पाइरेटेड वर्ज़न डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होते है। भारत में पाइरेटेड फ़िल्में उपलब्ध करवाना क़ानूनी रूप से जुर्म है। इस वेबसाइट पर कार्यवाही होने के बाद भी 9xmovies अभी भी इंटरनेट पर सक्रिय है। पायरेसी कंटेंट को बेचने पर जेल भी हो सकती है और जुर्माना भी भरना पड़ता है।

9x Movies पर फ़िल्में रिलीज़ होते ही अपलोड कर दी जाती है। जब आप इस वेबसाइट के होम पेज पर जायेंगे तो आपको Latest Movies Download करने का विकल्प दिखाई देगा। इसके अलावा इस वेबसाइट पर आपको सबसे ऊपर कई सारी Category दिखाई देगी। आप यहां से अपनी पसंद की केटेगरी सिलेक्ट कर के Download कर सकते है।

Free Movie Download करने के लिए जब आप मूवी पर क्लिक करते है तो स्क्रीन पर मूवी से सम्बन्धित सभी जानकारी आ जाती है जैसे- मूवी को IMDb  Rating क्या दी गयी है, मूवी किस क्वालिटी में है, मूवी का साइज़ क्या है, मूवी के डायरेक्टर, एक्टर्स, राईटर्स कौन है तथा Last में Watch Online और Download Link दी हुई होती है, जिससे की मूवी को ऑनलाइन भी देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है।

9xmovies वेबसाइट के Last में यह भी बताया गया है की आप मूवी को कैसे डाउनलोड कर सकते है। About Us में जाकर इस वेबसाइट के बारे में जान सकते है, जैसे – 9xmovies की टीम और यह किस तरह काम करती है। Contact Us Page पर जाकर आप इस वेबसाइट से Contact कर सकते है। वेबसाइट पर Login भी कर सकते है, जिसके लिए Login का ऑप्शन दिया गया है।

अगर आप भी Latest Movie Download करना चाहते है तो 9xmovie New Movies डाउनलोड करने की एक बहुत अच्छी वेबसाइट है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की भारत में सबसे ज्यादा मूवीज पायरेटेड वेबसाइट से ही डाउनलोड की जाती है जो एक गैर कानूनी काम है, क्योंकि पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करने से फिल्म उद्योग को काफी नुकसान होता है। भारत सरकार द्वारा बहुत प्रयास करने के बावजूद भी सरकार इन पाइरेसी वेबसाइट को रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

यदि आपके दोस्तों को Hindi Latest Movies और Hollywood Hindi Dubbed Movie फ़िल्में देखना पसंद है तो उनके साथ भी यह पोस्ट ज़रूर शेयर करे ताकि वे भी ऑनलाइन और ऑफलाइन मूवीज देखने का मज़ा ले सके।

“Disclaimer” – Piracy ग़ैरकानूनी है और हिंदी सहायता Piracy का विरोध करती है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है।

 

9xmovies – Download & Watch Bollywood, Hindi Dubbed Movies In HD Quality!
3.8 (76.67%) 12 votes