विज्ञापन
विज्ञापन
in

Fmovies – Download & Watch Free Online Movies, TV Shows

जानिए Fmovies वेबसाइट की मदद से आप कैसे Free में Movies Download कर सकते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन

Fmovies 2021 एक तरह की Illegal पायरेटेड Movie वेबसाइट है। F Movies Hindi वेबसाइट से आप Bollywood, Hollywood Dual Audio, South Indian Hindi Dubbed Movies को Free में Online Watch और Download कर सकते हैं। Fmovies Hindi Movies वेबसाइट अपने यूजर्स को फ्री में मूवीज Download करने के लिए उपलब्ध कराती है।

विज्ञापन
विज्ञापन

Fmovies. se Movies Download करने के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, क्योंकि जैसे ही कोई नई मूवी या वेब सीरीज Theater या Legal Platform जैसे- Netflix, MX Player, Amazon Prime या Zee5 आदि पर रिलीज़ होती है, यह Website उन्हें इन Unblock साइट से Copy करके अपनी वेबसाइट पर Free डाउनलोड करने के लिए अपलोड करवा देती है।

FMovies

अगर आप सिनेमाघरों में जाकर पैसे खर्च नहीं करना चाहते और घर बैठकर अपनी Favorite Movie देखना चाहते हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कि आप Fmovies Hindi Website 2021 की मदद से कैसे फ्री में ऑनलाइन मूवीज देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही हम आपको यह भी बताएँगे कि क्या इस Website से Movie Download करना legal है या नही?

FMovies 2021

Fmovies Se सर्वश्रेष्ठ Online Video देखने और डाउनलोड करने वाली Pirated वेबसाइट में से एक है जो लाखों लोगों को Movies, TV Shows और TV Series को Free में Access प्रदान करती है। इसका उपयोग करने के लिए आपको Login/Sign Up की आवश्यकता नहीं है। Video Library को Date या Release, Genre, Language, Country और यहां तक कि IMDb Rating के आधार पर व्यवस्थित किया गया है, जिससे उपयोगकर्ताओं को अपनी मनपसंद की फिल्म Search करने में आसानी होती है। Website का Well Design और Easy Navigation उपयोगकर्ताओं को बिना भुगतान किए उनकी पसंद की फिल्में और टीवी शो आसानी से खोजने में मदद करता हैं।

यहां पर आप कई प्रकार की Movies जैसे- Horror, Action, Adventure, Comedy, Crime, Drama, Fantasy Movies देख सकते हैं। Fmovies Hindi Movies, TV Series, Hollywood, Bollywood Online Download करने के लिए बढ़िया प्लेटफॉर्म में शुमार है।

विज्ञापन

Fmovies Live Links 2021

Fmovies 2021 वेबसाइट पर गैर-कानूनी तरीके से फिल्में अपलोड होती हैं। सरकार द्वारा f movies वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया गया है, लेकिन अपना काम जारी रखने के लिए यह वेबसाइट बार-बार अपना Domain बदलती रहती हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

हमने आपको नीचे कई Domain की लिस्ट प्रस्तुत की हैं। इन्ही लिंक से आप वेबसाइट पर आसानी से पहुंच सकते हैं।

ww5.fmovie.scvw.ffmovies.sc
fmovies.cowww.fmovies.top
fmovies2.orgfmovies.mom
fmovies.winfmovies-ru

Fmovies से Movies Download कैसे करें?

FMovies Too वेबसाइट से Movie Download करना काफी आसान है, क्योंकि Fmovies Website Users की जरूरतों को ध्यान में रखकर Design की गयी है।

आईये जानते हैं, उन स्टेप्स को जिनको फॉलो करके आप मूवी डाउनलोड कर पाएंगे।

  • 👉 Step-1: अपने मोबाइल के वेब ब्राउज़र में Fmovies की ऑफिशल Website पर जाए और Search Bar में मूवी खोजें।
  • 👉 Step-2: Movie को Category से भी Select कर सकते हैं।
  • 👉 Step-3: इसके बाद Movie की Quality और Format को चुनें।
  • 👉 Step-4: अब मूवी की Download Button पर Click करें।
  • 👉 Step-5: आपकी Movie बैकग्राउंड में Download होना शुरू हो जाएगी।

Fmovies Apk 2021

FMovies मुफ्त में Movie और TV Shows Stream करवाने वाली वेबसाइट में सबसे Top पर है, इस पर बिना Registration के Free में फिल्में ऑनलाइन देखी जा सकती हैं। अगर आपको FMovies वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने में परेशानी हो रही है, तो FMovies Website का अपना App भी है, जिससे आप बिना किसी परेशानी के आसानी से अपनी मनपसंद फ़िल्में और सीरियल्स डाउनलोड कर सकते हैं। पर हम आपको बताना चाहेंगे कि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है और किसी भी Pirated Website का App Google Play Store पर नहीं मिलता, इसे आप डायरेक्ट Google पर F Movies Apk Download लिखकर Search कर सकते हैं।

APK Name FMovies
File Size 11 MB
Languages Hindi, English, Tamil
App Version Latest
Downloads 10,000,000+

Available Movie Categories

Fmovie पर आपको फिल्मों की कई कैटेगरी मिलेगी जिससे आपको मूवी ढूँढने में आसानी होगी। www.fmovies.top पर latest तथा मनपसंद Movies की कैटेगरी चुनने के लिए आपको उस पर क्लिक करना होगा।

F movies वेबसाइट में निम्न प्रकार की Category Available हैं:

Sci-fi Movies Thriller Movies
Movies TV Shows
Most Watched Top IMDB
Action Movies Horror Movies
Adventure Animation
Biography Documentary

Movie Formats

Fmovies में मिलने वाली Formats की List कुछ इस प्रकार है:

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • HD
  • HDRip
  • SD
  • TS
  • CAM

मुख्य रूप से कहे तो यहाँ पर हम 360p, 480p, 720p और 1080p तक के सभी Format में फिल्में Download कर सकते हैं या देख सकते हैं।

Special Features

  • यह User-Friendly Website है।
  • इस वेबसाइट का सर्वर काफी तेज है जिससे आप आसानी से Movie Download कर सकते हैं।
  • इस Website को Use करना बहुत Easy है।
  • Movie को अपनी पसंद की Quality के According Download कर सकते है।
  • इस वेबसाइट में आपको Category के अनुसार Free Content मिलेंगे।
  • इस वेबसाइट की मदद से आप PC या Laptop के साथ-साथ Smartphone से भी Movies Download कर सकते हैं।

क्या Fmovies मूवीज डाउनलोड करना सुरक्षित है?

बिल्कुल नहीं.. Fmovie से फ़िल्में डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है, क्योंकि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है, जो Illegal तरीके से कॉपीराइटेड फिल्मों की पायरेसी करके उनकी कॉपी अपनी वेबसाइट पर लीक करती है, अगर आप Fmovie website से फ़िल्में डाउनलोड करते हैं, तो कुछ Unwanted Virus आपके मोबाइल अथवा कंप्यूटर में चले जाते हैं, जिससे आपकी प्राइवेट इनफार्मेशन हैक होने का खतरा होता है, इसलिए हम आपको यही सलाह देंगे कि आप मूवीज डाउनलोड करने के लिए लीगल विकल्पों का ही इस्तेमाल करें।

 Top 15+ Similar Alternatives

Legal Alternatives

FAQs (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न)

  • Fmovies Legal or Illegal?

यह एक illegal Website है। इस प्रकार की Piracy Websites Government द्वारा Block की हुई होती हैं। अगर आप इस वेबसाइट को Use करते हुए पकड़े जाते हैं तो इससे आपको 10 साल की सजा और जुर्माना दोनों हो सकता है।

  • Fmovies पर मूवी डाउनलोड स्पीड कैसे बढ़ाये?

मूवी डाउनलोड की स्पीड पूरी तरह से आपके फोन के इंटरनेट Source पर निर्भर करती हैं। एक Secure Wifi नेटवर्क का उपयोग करें या अपने फोन को High Speed वाली जगह पर रखें।

Movies डाउनलोड करने के लिए अपनाएं लीगल विकल्प और पायरेसी को कहें ना..

Conclusion

यहाॅं पर हमने बताया कि यह वेबसाइट किस तरह से इललीगल तरीके से मूवीज की पायरेसी करती है, और उन्हें अपनी वेबसाइट पर लीक करती है। उम्मीद है कि अब आप समझ गए होंगे कि किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना आपको कितना हानि पहुंचा सकता है, इसलिए आप किसी भी टोरेंट वेबसाइट का उपयोग करने से बचें, और Legal Website का Use करें।

Disclaimer: भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना ग़ैरकानूनी अपराध है। hindisahayta.in इस प्रकार की Piracy का पूर्ण विरोध करता है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है। कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और फिल्म को डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुनें।

आपको हमारा यह लेख कैसा लगा ?

Average rating 4.6 / 5. Vote count: 229

अब तक कोई रेटिंग नहीं! इस लेख को रेट करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

हिंदी सहायता एप्प को डाउनलोड करें।

आपको हमारा यह लेख कैसा लगा?

आपको क्या जानकारी नहीं मिली हमें ज़रूर बताएं

हम सभी जानकारियां आपको जल्द उपलब्ध कराएँगे

एडिटोरियल टीम

Written by एडिटोरियल टीम

एडिटोरियल टीम, हिंदी सहायता में कुछ व्यक्तियों का एक समूह है, जो विभिन्न विषयो पर लेख लिखते हैं। भारत के लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा भरोसा किया गया।

Email के द्वारा संपर्क करें - [email protected]

One Comment

Leave a Reply

Leave a Reply

Avatar

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HDMovies300 2021 – 300MB HD Hindi Dubbed Movies Download

Song

DJMaza 2021 – Bollywood Movies Mp3 Songs Free Download