Tamilrockers वेबसाइट पर पाइरेटेड मूवी उपलब्ध की जाती है। इस वेबसाइट पर तमिल और तेलुगू मूवी तो डाउनलोड कर ही सकते है लेकिन इसके साथ ही हॉलीवुड और बॉलीवुड मूवी को भी ग़ैरक़ानूनी रूप से डाउनलोड करने की सुविधा तमिल रॉकर्स वेबसाइट अपने उपयोगकर्ता को प्रदान करता है। Tamilrockers 2020 वेबसाइट पर Tamilrockers HD Movie Download 2020 करने के लिए कोई भी अमाउंट पे नही करना होता है क्योंकि Tamilrockers Hindi Movies बिल्कुल फ्री में डाउनलोड करने की सुविधा अपने उपयोगकर्ताओं को देती है।

तमिल रॉकर्स पर कई तरह की भाषाओं में मूवीज को लिक किया गया है। कई बार मूवी के रिलीज़ होते ही कुछ ही समय में तमिल रॉकर्स पर मूवी लिक हुई है और इसके बाद इस वेबसाइट पर बैन लगा दिया गया तो यह दूसरे डोमेन नेम से मूवीज लीक करने लगी जिसमें- tamilrockers.com, tamilrockers.in, tamilrockers.co, tamilrockers.net, tamilrockers.to, tamilrockers.tv, tamilrockers.ac, tamilrockers.at, tamilrockers.cc आदि शामिल है। इस तरह के डोमेन बदलकर यह अभी भी मूवी लीक कर रही है जिसमे Tamilrockers Kannada, Tamilrockers Malayalam आदि प्रकार की मूवीज़ उपलब्ध है, जिसे आप Tamilrockers Proxy की मदद से देख सकते है।

जिन सदस्यों के द्वारा यह वेबसाइट चलाई जा रही थी उन्हें जुलाई 2018 में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था, किन्तु  इसके बाद भी इस पर फिल्मों को लीक करने का काम जारी है। ज्यादातर Tamilrockers Portal पर दक्षिण भारत की फिल्मों को लीक किया जाता है, क्योंकि दक्षिण भारत में Tamilrockers Website काफ़ी लोकप्रिय है और वहां के लोगों की इस वेबसाइट को लेकर डिमांड भी ज़्यादा है।

Tamilrockers Official Website Latest Tamil Movies Download करने के लिए एक बढ़िया वेबसाइट्स में शुमार है। यह वेबसाइट मूवीज़ को Year Wise, Category Wise, A To Z List के अनुसार डाउनलोड करने की सुविधा देती है। इसके अलावा यहाँ पर फ़िल्में HDRip, BluRay, BDrip, HDTC, DVDscr आदि क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध रहती है। वेबसाइट के अंत में Tamilrockers Latest Website से Contact करने का ऑप्शन भी रहता है। अगर किसी मूवी से सम्बन्धित आपका कोई सवाल है तो यहां से आप Contact कर सकते है। आपको अपने नाम के साथ अपना ई-मेल देना होता है और मूवी का नाम, मूवी की डिटेल्स देकर Submit कर सकते है।

Tamilrockers HD 2020 वेबसाइट के द्वारा Malayalam Movies Download करके बाद में कभी भी फ्री Time में देख सकते है। इसके लिए आपको इंटरनेट की ज़रुरत नहीं होगी। Tamilrockers Dubbed Movies डाउनलोड करने की भी बहुत ही अच्छी वेबसाइट मानी जाती है। जिसमें मूवीज डाउनलोड करने की विभिन्न कैटेगरीज दी गयी है जैसे- Tamilrockers Telugu, Tamilrockers HD Movies के अलावा Tamil Movies Download करने की भी केटेगरी मिलती है।

लेकिन क्या आप जानते है कि आपका इस तरह से मूवीज डाउनलोड करना फिल्म उद्योग के लिए कितना नुकसानदायक होता है जिसमें उनकी मेहनत का फल सही से उन्हें नहीं मिल पाता, साथ ही अगर आप Tamilrockers New Link से मूवीज डाउनलोड करते पाए जाते है तो आप भी इस गैरकानूनी काम में भागीदार बन जाते है जिससे आपको इसका बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है तो अगर आप इस तरह के गैरकानूनी काम में भागीदार नहीं होना चाहते है तो हॉलीवुड, बॉलीवुड या Telugu Movies Download या देखने करने के लिए सही प्लेटफार्म का ही इस्तेमाल करे जैसे- Netflix, Amazon Prime, Hotstar आदि। यदि आपको हमारी यह जानकारी पसंद आयी हो तो इसे Like और Share करना ना भूले, धन्यवाद दोस्तों!

“Disclaimer” – Piracy ग़ैरकानूनी है और हिंदी सहायता Piracy का विरोध करती है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है।
People reacted to this story.
Show comments Hide comments
Comments to: Tamilrockers – Download HD Tamil, Malayalam, Bollywood & English Leaked Movies Free!
  • July 24, 2019

    So happy

    Reply
Write a response

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Attach images - Only PNG, JPG, JPEG and GIF are supported.

नयी जानकारियों को सबसे पहले पाने के लिए "I Accept" पे क्लिक करें।